शाओमी Mi मैक्स प्राइम स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, कीमत Rs. 19,999

शाओमी Mi मैक्स प्राइम स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, कीमत Rs. 19,999
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है.

शाओमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन Mi मैक्स प्राइम पेश किया है. यह स्मार्टफ़ोन 17 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध हो जायेगा और इसे Mi इंडिया की वेबसाइट से लिए जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन की भारत में कीमत Rs. 19,999 रखी गई है. साथ ही कंपनी इस स्मार्टफ़ोन को दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी सेल कर सकती है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

वैसे बता दें कि, Mi मैक्स प्राइम जून 2016 में लॉन्च हुए Mi मैक्स का ही एक और वर्जन माना जा सकता है. मैक्स प्राइम 6.44-इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ आता है. इस डिस्प्ले की पिक्सल डेनसिटी 342ppi है. यह स्मार्टफ़ोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया भी जा सकता है.

यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. यह स्मार्टफ़ोन 4850mAh की बैटरी से लैस है. इसमें 4G LTE के साथ ही VoLTE का सपोर्ट भी मौजूद है. यह ब्लूटूथ, GPS/A-GPS, वाई-फाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है. इस फ़ोन में वजन 203 ग्राम है. इसमें IR ब्लास्टर भी मौजूद है. फ़ोन में पीछे की तरफ एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा इको 3G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत महज़ Rs. 2,400

इसे भी देखें: नोकिया D1C स्मार्टफ़ोन एनटूटू पर आया नज़र

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo