BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लाया डबल डाटा प्लान… दोगुना होगा फायदा

BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए लाया डबल डाटा प्लान… दोगुना होगा फायदा
HIGHLIGHTS

अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए BSNL डबल डाटा ऑफर करने वाले 4 नए स्पेशल टैरिफ प्लांस लाया है. इन्हें (STVs) नाम दिया गया है.

दशहरा और मुहर्रम के मौके पर BSNL अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बढिया ऑफर लेकर बाज़ार में आया है. बता दें कि इन नए डबल डाटा वाले 4 प्लांस में यूजर्स को दोगुना फायदा होने वाला है. इन प्लांस को बाज़ार में स्पेशल टैरिफ वाउचर नाम से बाज़ार में पेश किया गया है. यानी इन्हें आप (STVs) भी कह सकते हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

भारत संचार निगम (BSNL) ने अपनी एक स्टेटमेंट में कहा है कि, इन 4 डाटा STVs को त्योहारों को ध्यान में रखते हुए पैन इंडिया बेसिस के साथ साथ 365 दिन की वैधता के साथ डबल डाटा ऑफर के रूप में पेश किया है आपको बता दें कि ये ऑफर आपको 10 से 31 अक्टूबर 2016 तक मिल रहा है.

इस ऑफर के तहत, आपको Rs. 1,498 में 9GB डाटा की जगह 18GB डाटा मिल रहा है. साथ ही अगर आप इससे ऊपर वाला प्लान यानी Rs. 2,798 लेते हैं तो आपको 18GB के स्थान पर 36GB डाटा का लाभ मिल रहा है. साथ ही अगर आपको तीसरा प्लान लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आपको Rs. 3,998 में 30GB डाटा के स्थान पर 60GB डाटा मिल रहा है साथ ही इसके अलावा आखिरी प्लान की अगर बात करें तो आपको Rs. 4,498 में 40GB डाटा के स्थान पर 80GB डाटा मिल रहा है. तो इन प्लांस को देखते हुए साफ़ हो जाता है कि इन सभी चारों प्रीपेड प्लांस में आपको डबल डाटा ला लाभ मिलने वाला है.

इसके अलावा आपको बता दें कि, बीएसएनएल के डायरेक्टर (CM) आर. के. मित्तल का कहना है कि “कंपनी अपने ग्राहकों को विश्वसनीय और भरोसेमंद सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है.”

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा इको 3G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत महज़ Rs. 2,400

इसे भी देखें: नोकिया D1C स्मार्टफ़ोन एनटूटू पर आया नज़र

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo