सैमसंग गैलेक्सी C9 स्मार्टफ़ोन नज़र आया ऑनलाइन, 6GB की रैम से हो सकता है लैस

सैमसंग गैलेक्सी C9 स्मार्टफ़ोन नज़र आया ऑनलाइन, 6GB की रैम से हो सकता है लैस
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 6GB की रैम मौजूद होगी.

सैमसंग का एक नया स्मार्टफ़ोन अभी हाल ही में गीकबेंच की लिस्टिंग में नज़र आया था. अब सैमसंग गैलेक्सी C9 स्मार्टफ़ोन को Antutu और GFXबेंचमार्किंग वेबसाइट पर देखा गया है. इससे पहले यह स्मार्टफ़ोन भारत की एक्सपोर्ट-इम्पोर्ट वेबसाइट Zauba पर भी नज़र आया था. Antutu और GFXबेंचमार्किंग की लिस्टिंग में भी इस फ़ोन को मॉडल नंबर SM-C9000 के साथ ही लिस्ट किया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 HINDI Video

Antutu लिस्टिंग के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी C9 स्मार्टफ़ोन में फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 652 प्रोसेसर, एड्रेनो 510 GPU और 6GB की रैम भी मौजूद होगी. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होने का भी दावा किया गया है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कामार और 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट फेसिंग कैमरा होने की बात कही गई है. इस स्मार्टफ़ोन की बैटरी के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है.

अगर बात करें GFXबेंच की लिस्टिंग की तो उसके अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी C9 स्मार्टफ़ोन में 6-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद होगी. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल होने का दावा किया गया है. इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 652 2.0GHz ओक्टा-कोर प्रोसेसर, 6GB की रैम, 64GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद होने की बात भी बताई गई है. यह एंड्राइड 6.0.1 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo