HTC वन A9, वन M9, 10 को मिलेगा एंड्राइड नॉगट का अपडेट

HTC वन A9, वन M9, 10 को मिलेगा एंड्राइड नॉगट का अपडेट
HIGHLIGHTS

हालाँकि अभी कंपनी ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि, यह नया अपडेट इन स्मार्टफोंस को कब तक मिलेगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी HTC ने जानकारी दी है कि, जल्द ही HTC वन A9, वन M9 और 10 स्मार्टफ़ोन को एंड्राइड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम का अपडेट मिलेगा. कंपनी ने यह जानकारी ट्विटर पर दी है. हालाँकि अभी कंपनी ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि, यह नया अपडेट इन स्मार्टफोंस को कब तक मिलेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] The most bizarre Nokia phone designs ever (Hindi) Video

HTC में मई महीने में HTC 10 स्मार्टफ़ोन को भारत में लॉन्च किया था. इस फ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर मौजूद है. इस डिवाइस में 5.2-इंच की क्वाड HD सुपर LCD 5 डिस्प्ले मौजूद है. फ़ोन में 4GB की रैम भी मौजूद है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 52,999 है. अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें एक 12 मेगापिक्सल अल्ट्रापिक्सल कैमरा मौजूद है. इस कैमरे में सोनी Exmor R IMX377 इमेज सेंसर मौजूद है. यह कैमरा OIS और लेज़र-असिस्टेड ऑटोफोकस और f/1.8 लेंस से लैस है. रियर कैमरा 4K वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. 

HTC 10 स्मार्टफ़ोन में आपको 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में होम बटन को फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. फ़ोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद है. यह क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ आता है. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो पर काम करता है. इस फ़ोन को 5 जून से शिप किया जाएगा, और 500 कस्टमर्स को HTC के डॉट व्यू केस को फ्री में दिया जाएगा.

इसे भी देखें: बाज़ार में नए आए हैं ये 5 स्मार्टफोंस

इसे भी देखें: ये भारत के कुछ आगामी और हाल ही में लॉन्च हुए शानदार स्मार्टफोंस…

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo