विवो X7 और X7 प्लस स्मार्टफ़ोन 30 जून को होंगे पेश

विवो X7 और X7 प्लस स्मार्टफ़ोन 30 जून को होंगे पेश
HIGHLIGHTS

अब कंपनी ने बताया है कि विवो X7 के साथ ही कंपनी एक और फ़ोन भी पेश करेगी. यह नया फ़ोन विवो X7 प्लस के नाम से जाना जाएगा.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी विवो ने पिछले कुछ दिनों से अपने जल्द लॉन्च होने वाले स्मार्टफ़ोन विवो X7 के बारे में कई तरह की जानकारियां दी है. अब कंपनी ने बताया है कि विवो X7 के साथ ही कंपनी एक और फ़ोन भी पेश करेगी. यह नया फ़ोन विवो X7 प्लस के नाम से जाना जाएगा. कंपनी अपने इन दोनों फोंस को 30 जून को पेश करेगी. 

इससे पहले सामने आई जानकारी के अनुसार, विवो X7 स्मार्टफ़ोन में 6GB की रैम मौजूद होगी, साथ ही यह फ़ोन हेलिओ X25 प्रोसेसर और फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस होगा. इस फ़ोन में सामने की तरफ होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

वैसे बता दें कि, अभी हाल ही में इस स्मार्टफोन का एक टीज़र सामने आया था जिसमें कहा गया था कि यह फ़ोन 16 मेगापिक्सल के फ्रंट फेसिंग कैमरे के साथ पेश होगा. अगर इस फ़ोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद होगा तो यह फ़ोन अब तक का कंपनी का सबसे ज्यादा रेजोल्यूशन वाले फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस होगा.

इससे पहले सामने आये कुछ लीक्स के अनुसार, विवो X7 स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद हो सकती है. साथ ही इसमें 3000mAh की बैटरी भी मौजूद हो सकती है.

इसे भी देखें: भारत भर में 40,000 वाई-फाई हॉटस्पॉट लगाएगा BSNL

इसे भी देखें: LG K3 स्मार्टफ़ोन लॉन्च, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo