लेनोवो योगा टैब 3 प्रो भारत में पेश, बिल्ट-इन प्रोजेक्टर से लैस

लेनोवो योगा टैब 3 प्रो भारत में पेश, बिल्ट-इन प्रोजेक्टर से लैस
HIGHLIGHTS

भारतीय बाज़ार में इस डिवाइस की कीमत Rs. 39,990 रखी है. यह डिवाइस ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा.

लेनोवो ने भारतीय बाज़ार में अपना नया टैबलेट योगा टैब 3 प्रो पेश किया है. कंपनी ने भारतीय बाज़ार में इस डिवाइस की कीमत Rs. 39,990 रखी है. यह डिवाइस ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा. इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है. 

लेनोवो योगा टैब 3 प्रो में 10-इंच की WQHD डिस्प्ले दी गई है, इसकी डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1600×2560 है. यह इंटेल एटॉम X5-Z8500 क्वाडकोर चिपसेट और 2.24GHz प्रोसेसर से लैस है. साथ ही इसमें 2GB की रैम भी दी गई है. इस डिवाइस में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है, स्टोरेज को माइक्रो-SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Dell Latitude 7275 Hands on Hindi Video

यह टैबलेट सिंगल-सिम सपोर्ट के साथ आता है. यह एंड्राइड 5.1 लोलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद है. साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इसमें चार फ्रंट-फेसिंग JBL स्पीकर्स दिए गए हैं. 

इस डिवाइस का सबसे खास फीचर है कि इसमें एक बिल्ट-इन प्रोजेक्टर दिया गया है. इस डिवाइस में 10,200mAh की बैटरी भी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इसे भी देखें: आसुस जेनफ़ोन 2 ZE551ML, ZE550ML को मिलने लगा मार्शमैलो का अपडेट

इसे भी देखें: वनप्लस 3 स्मार्टफोन की कीमत लॉन्च से पहले लीक… जानें क्या है कीमत

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo