एप्पल के नए आईफोन में होगी 5.8-इंच की डिसप्ले

एप्पल के नए आईफोन में होगी 5.8-इंच की डिसप्ले
HIGHLIGHTS

एप्पल ओलेड डिस्प्ले के साथ 5.8 इंच वाले आईफोन को बनाने की योजना पर काम कर रही है और इसके लिए 2017 या 2018 का समय तय किया गया है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी एप्पल अगले साल अपना नया आईफ़ोन पेश करेगी. अब खबर ये है कि कंपनी अपने इस नए फ़ोन को 5.8-इंच की ओलेड डिसप्ले के साथ पेश करेगी.

आपको बता दें कि, एक रिपोर्ट के अनुसार एप्पल ओलेड डिस्प्ले के साथ 5.8 इंच वाले आईफोन को बनाने की योजना पर काम कर रही है और इसके लिए 2017 या 2018 का समय तय किया गया है. ये जानकारी ताइवान के एक पब्लिकेशन डिजिटाइम्स द्वारा जारी एक रिपोर्ट में दी गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एप्पल 5.8 इंच के ओलेड डिस्प्ले वाला आईफोन 'या तो 2018 या 2017 में ही' लॉन्च करेगी. रिपोर्ट के अनुसार एप्पल आईफोन में ओलेड डिस्प्ले देने के चलते LCD डिस्प्ले तकनीक को खत्म कर देगी. साथ ही इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि एप्पल डिस्प्ले की सप्लाई के लिए सैमसंग का सहारा लेगी.

इससे पहले आई खबरों में दावा किया गया था कि ओलेड डिस्प्ले के लिए एप्पल सैमसंग के साथ-साथ LG से भी बात कर रही है.

हालाँकि इससे पहले सामने आई रिपोर्ट्स में जानकारी दी गई थी कि, एप्पल ने नई डिस्प्ले तकनीक को विकसित करने के लिए ताइवान में एक खुफिया प्रोडक्शन लैबोरेटरी खोली है. एप्पल द्वारा इस नई स्क्रीन के लिए 50 से ज्यादा इंजीनियर और दूसरे कर्मचारी रखने की बात भी तब सामने आई थी.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी J1 मिनी स्मार्टफोन पेश, 8GB इंटरनल स्टोरेज से लैस

इसे भी देखें: ये हैं भारत में मिलने वाले सबसे शानदार वाटरप्रूफ फोंस

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo