नोबल स्कियोडो ने विशाल 55इंच ब्लूटूथ स्मार्ट टीवी ‘55एमएस55एन01 एलईडी टीवी’ लॉन्च किया

नोबल स्कियोडो ने विशाल 55इंच ब्लूटूथ स्मार्ट टीवी ‘55एमएस55एन01 एलईडी टीवी’ लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

अब ज्यादा बेहतर मनोरंजन का आनंद उठायें कीमत सिर्फ 44,999 रूपये

नोबल स्कियोडो ने विशाल ‘55इंच फुल एचडी स्मार्ट टीवी 55एमएस55एन01एलईडी टीवी’ लॉन्च किया है. यह टीवी त्योहारी सीजन में एक स्टेप अप मॉडल है जिसमें फुल एचडी एलईडी डिस्प्ले के साथ बेहतरीन पिक्चर की खूबी है. इसमें हाई परफॉर्मेंस इंजन, हाई-स्पीड रिस्पांस और स्मार्ट, मल्टी-फंक्शन वर्सेटिलिटी का संयोजन किया गया है. गौरतलब है कि नोबल स्कियोडो ने बेजोड़ क्वालिटी और किफायती कीमतों के साथ एलईडी टीवी में ब्लूटूथ की पेशकश कर भारत में टीवी देखने के अनुभव को बदल कर रख दिया. इसका सिलिकॉन वैली के स्कियोडो इंक. के साथ विशेष तकनीकी गठजोड़ भी है और कंपनी ने हाल ही में अमेजन के साथ गठबंधन किया है. अपने नये 55इंच टीवी के बारे में शरण मैनी, डायरेक्टर, नोबल स्कियोडो ने कहा, ‘‘एलईडी टीवी के ब्रांड के तौर पर नोबल स्कियोडो सर्वाधिक कंटेंट, डेटा और जानकारी इकट्ठा करने के लिए दुनिया को कनेक्ट करने का अहमियत समझता है. इसे लोग मनोरंजन, शिक्षा एवं लर्निंग के उद्देश्य के लिए देख सकते हैं. हमारा नवीनतम टीवी इसी सिद्धांत पर जोर देता है.”

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

फुल एचडी डिस्प्ले के साथ ब्राइटनेस का नया स्तर :

स्लीक अल्टां-मॉडर्न बेजेल एवं उच्च ग्लॉस फिनिश के साथ डिजाइन किया गया, नोबल टीवी आपके घर की साज-सज्जा को आधुनिक लुक प्रदान करेगा. इसकी स्लीक बेजेल की मदद से आप अपनी दीवार पर टीवी लगा सकते हैं. इसका फुल एचडी डिस्प्ले शानदार विजुअल एवं बेजोड़ पिक्चर क्वालिटी के साथ टीवी देखने का बेमिसाल अनुभव प्रदान करेगा. कलर एवं कॉन्टांस्ट के परफेक्ट संयोजन के साथ शार्प एवं ब्राइटर पिक्चर के लिए 1920×1080 पिक्सेल के पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ, आप बेहतरीन क्वालिटी के वीडियो का आनंद उठा सकते हैं. इससे आपकी आंखों पर जोर भी नहीं पड़ेगा. विश्वसनीय ए$ स्क्रीन से निर्मित एवं हाई क्लैरिटी, हाई कॉन्टांस्ट एवं हाई ब्राइटनेस के साथ एकीकृत, इसकी 0 डॉट स्क्रीन बेहतरीन क्लैरिटी प्रदान करने के साथ ही अनावश्यक ध्वनि को दूर करती है. इसका 2,00,000: 1 का एंटी-ग्लेयर पैनल एवं डायनैमिक कॉन्टांस्ट रेशो न सिर्फ इन-डेफ्थ कलर रिप्रोडक्शन प्रदान करता है बल्कि पूरी चमक भी देता है.

12Wx2 साउंड आउटपुट:

विशाल साउंड बास छोटी सी छोटी आवाज को भी जीवंता कर देता है. बेहतरीन ऑडियो क्लैरिटी के लिए ऑडियो आउटपुट बास ऐडजस्टमेंट फीचर, टेंबल ऐडजस्टमेंट फीचर, साउंड इक्वैलाइजर, और पावर ऑडियो उपलब्ध कराता है. इसका 12Wx2 साउंड आउटपुट क्रिस्प एवं शार्प ऑडियो क्लैरिटी प्रदान करता है और आप अपने पसंदीदा संगीत का बाहरी स्पीकर्स कनेक्ट किये बगैर आनंद उठा सकते हैं. इन-बिल्ट एम्प्लीफायर आपके एलईडी टीवी को शानदार म्यूजिक सिस्टम में तब्दील करता है. इसके लिए बस आपको टीवी से बाहरी स्पीकर्स जोड़ने पड़ेंगे, और फिर आप जबर्दस्त साउंड का आनंद उठा सकते हैं. सराउंड साउंड, डायरेक्ट होम थिएटर कनेक्टिविटी एवं 5x वॉल्यूम्स जैसी अतिरिक्त खूबियों के साथ घर पर मूवी देखें क्योंकि इनकी मदद से आपका घर मिनी थिएटर में बदल जायेगा.

संभावनाओं का संसार :

झंझटरहित कनेक्टिविटी नोबल उपयोक्ताओं को उनके स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स अथवा किसी  अन्य ब्लूटूथ टांसमिटिंग डिवाइस से कनेक्ट करने की अनुमति देती है. इससे आप अपनी पसंद के गाने और वीडियो टीवी स्क्रीन पर देख सकते हैं. अपने स्मार्टफोन से कंटेंट स्टीम करना बेहद आसान हो गया है क्योंकि इसमें मौजूद एमएचएल फीचर से आप अपने टीवी को स्मार्टफोन, टैबलेट या अन्य डिवाइस से कनेक्ट कर सकते है ं और बडी स्क्रीन पर अपने पसंदीदा कंटेंट का लुत्फ उठा सकते हैं. यही नहीं, टीवी एमपी4, डब्लूएमए, एवीआइ, एमकेवी, एफएलवी, डब्लूएमए जैसे विभिन्न ऑडियो एवं वीडियो फॉर्मेट को भी सपोर्ट करता है जिसके द्वारा एक संपूर्ण मीडिया व्यूईंग अनुभव प्रदान किया जाता है. तेज एवं आसान कंटेंट शेयरिंग के लिए 2एक्स यूएसबी पोर्ट की मदद से अपनी पेन डांइव, स्मार्टफोन अथवा पोर्टेबल हार्ड डांइव में स्टोर सभी मल्टीमीडिया कंटेंट को ब्राउज करें जोकि कई पेरिफेरल डिवाइसेस को सपोर्ट करता है.

2एचडीएमआइ इनपुट से आप विभिन्न उद्देश्यों के लिए टीवी का इस्तेमाल कर सकते हैं. उदाहरण के लिए, आप एचडी सेट टॉप बॉक्स, ब्लू-रे प्लेयर, गेम कंसोल, डिजिटल कैमकॉर्डर कनेक्ट कर सकते हैं अथवा स्क्रीन का उपयोग अपने कंप्यूटर मॉनीटर की तरह कर सकते हैं. वीजीए पोर्ट कनेक्टिविटी से सुसज्जित इस टीवी में आप फुल एचडी स्क्रीनिंग के साथ अपने डिजिटल कंटेंट का आनंद उठा सकते हैं.

इको-फ्रेंडली टेक्नोलॉजी:

इसे पारिस्थितिकी तंत्र को हरा-भरा बनाये रखने के लिए डिजाइन किया गया है. यह न्यूनतम खर्च पर श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ साउंड क्वालिटी प्रदान करता है. यदि टीवी नहीं देख रहे हैं तो इको-स्मार्ट फीचर अपने आप ही इसे बंद कर देती है, इस तरह अनावश्यक बिजली की खपत में बचत होती है.

परिष्कृत स्मार्ट फीचर्स के साथ क्वालिटी के प्रति आपकी तलाश नोबल स्कियोडो पर जाकर समाप्त होती है. यह उत्पाद सिर्फ अमेज़न पर उपलब्ध है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी टैब S3 साल 2017 में हो सकता है लॉन्च

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ग्रैंड प्राइम+ अनटूटू पर आया नज़र, 8 मेगापिक्सल कैमरे से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo