क्रेडिट कार्ड के साइज़ का है ये फ़ोन

क्रेडिट कार्ड के साइज़ का है ये फ़ोन
HIGHLIGHTS

यह एक उपयोगी बैकअप फोन है जो ब्लूटूथ के माध्यम से सिंक हो जाता है आपके मुख्या फ़ोन के साथ, संपर्को तक पहुचने में मदद करता है और संगीत सुनने की सुविधा भी देता है.

दोएल कार्ड फीचर फ़ोन को बाज़ार में लॉन्च किया गया है और इसकी कीमत Rs. 3,000 है. यह फ़ोन 500mAh लिथियम आयन बैटरी के साथ पैक किया गया है.

*****************************************************************प्रेस रिलीज़ पढ़ें********************************************************************

जो संगठनों और मूल उपभोक्ताओं को विश्वसनीय और नए आईसीटी, मोबिलिटी एवं सीई प्रोडक्ट्स और सर्विसेज मुहैया कराने वाली कंपनी है, जिसने एक कार्ड फीचर फ़ोन पेश किया है. यह एक पतला और अल्ट्रा लाइट फ़ोन है जो की जीएसएम सक्षम है और एक स्टैंडअलोन फोन के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है तथा ब्लूटूथ के माध्यम से आपके मुख्या स्मार्टफोन के साथ भी कनेक्ट किया जा सकता हैं.

डोएल इंटरनैशनल प्रा. लि. के डायरेक्टर सुदीप डे ने कहा, “हम हमेशा कोशिश करते है की अपने ग्राहकों को बेहतर से बेहतर और इनोवेटिव टेक्नोलॉजी पेश करे जो उनके टेक्नोलॉजी इस्तेमाल करने के अंदाज़ में भी बदलाव लाये.”“कार्ड फीचर फोन सरल है और सोच समझकर डिजाईन किया गया है ताकि इसका लाभदारी तरीके से इस्तेमाल किया जा सके . हमने इस फ़ोन में सिर्फ उपयुक्त और ज़रूरी फीचर्स ही रखे है जो लोगो के लिए बहुत ही महतवपूरण है तथा जो आपको आनंदमय जीवन बिताने में मदद करते है और हर तरीके के डिस्ट्रक्शन से भी दूर रखते  है.”

दोएल कार्ड फीचर फ़ोन 500mAh लिथियम आयन बैटरी के साथ पैक किया गया है, यह दो दिन का टॉकटाइम तथा तीन दिन का स्टैंडबाई टाइम देता है . यह उन लोगो के लिए एक आदर्श विकल्प है जिन्हें कॉम्पैक्ट, पतली और बहुत मज़बूत चीज़े पसंद आती है . यह फ़ोन 4 जी सिम सक्षम होने के साथ माइक्रो सिम कार्ड लगाकर एक सामान्य फ़ोन की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है तथा आप इसमें बाकी विशेषताओ का भी आनंद उठा सकते है जैसे ब्लूटूथ 3.0, एफएम, एसएमएस पढ़ना /भेजना और एमपीथ्री प्लेयर . हालांकि, इस फ़ोन में एक ऐसी विशेषता है जो इसे अन्य फोनो से बेहतर बनाता है जो यह है की फ़ोन उपयोगकर्ता के मुख्य फोन के साथ आप इसे ब्लूटूथ के माध्यम से भी जोड़ सकते है . एक बार जुड़ने के बाद  यह उपयोगकर्ताओं के संपर्क, एसएमएस, कॉल हिस्ट्री को पढ़ने के लिए अनुमति भी देता है तथा कॉल करने की सुविधा भी प्रदान है.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo