ओप्पो नियो 7 स्मार्टफ़ोन की आधिकारिक घोषणा

ओप्पो नियो 7 स्मार्टफ़ोन की आधिकारिक घोषणा
HIGHLIGHTS

ह दोहरे स्लिम स्लाॅट की पेशकश करता है और इसमें 128 जीबी तक के सपोर्ट के लिए एसडी कार्ड की सुविधा है. क्वालकाॅम डैड8916 क्वाड कोर 1.2 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर से लैस इस हैंडसेट में 1जीबी रैम और 16जीबी रोम है और साथ ही इसमें 2420mAh की ली-पालिमर बैटरी लगी है.

आज ओप्पो ने अपना नियो सीरीज के नए स्मार्टफ़ोन ओप्पो नियो 7 से आधिकारिक तौर पर पर्दा उठा दिया है. यह स्मार्टफ़ोन ओप्पो के कलर ओएस 2.1 (जोकि एंड्राइड लोलीपॉप पर आधारित है) पर चलेगा. इसके साथ ही इस स्मार्टफ़ोन में मिरर फिनिश बैक दी गई है.

                   पूरी प्रेस रिलीज़ नीचे दी गई है

अमेरिका, अफ्रीका, यूरोप, ओशनिया और एशिया भर में उपभोक्ताओं के लिए समर्पित अग्रणी वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड ओप्पो ने आज ओप्पो नियो 7 स्मार्टफोन लांच करने की घोषणा की. चमकती मिरर वाली सतह एवं आर्क डिजाइन के साथ यह किफायती स्मार्टफोन मिड रेंज के मोबाइल बाज़ार को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जिसकी कीमत 9,990 रुपये है और यह इसी सप्ताह भारत में उपलब्ध करा दिया जाएगा.

ओप्पो नियो 7 अनूठी डिजाइन वाले फीचर्स के साथ नियो सीरीज़ को अलग स्थान दिलाता है. इसकी पतली और परावर्तक सतह इसे अनूठा बनाती है, जबकि इसका निष्पादन इसे अन्य फोन से अलग करता है. यह दोहरे स्लिम स्लाॅट की पेशकश करता है और इसमें 128 जीबी तक के सपोर्ट के लिए एसडी कार्ड की सुविधा है. क्वालकाॅम डैड8916 क्वाड कोर 1.2 गीगाहट्र्ज प्रोसेसर से लैस इस हैंडसेट में 1जीबी रैम और 16जीबी रोम है और साथ ही इसमें 2420mAh की ली-पालिमर बैटरी लगी है. यह फोन 5 इंच के आईपीएस डिसप्ले वाला है जिसमें 960’540 पिक्सल और 220 पीपीआई है. बैटरी के साथ इसका वज़न महज 141 ग्राम है. 

इस लांच पर ओप्पो मोबाइल्स इंडिया के सीईओ श्री माइक वांग ने कहा, ओप्पो को दुनियाभर में उसकी प्रौद्योगिकियों और डिजाइन के लिए जाना जाता है और नियो परिवार में हमारी नयी पेशकश नियो 7 इसकी आदर्श व्याख्या है. नियो सीरीज़ ने पहले भी लोगों में काफी सकारात्मक रुझान पैदा किया है और हमें विश्वास है कि इसकी क्लासिक मिरर सरीखी डिजाइन और अनूठी खूबियों के बल पर यह उन लक्षित उपभोक्ताओं के बीच अपनी पहचान बनाएगा जो आकर्षक मूल्य में नवीनतम फीचर्स तलाश रहे हैं.

ओप्पो नियो 7 की मिरर वाली सतह

चाइनीज़ ब्रांज मिरर से प्रेरित डिजाइनर ने नियो 7 की अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी में एक प्रचीन सुंदरता का समावेश करने का प्रयास किया है.

ओप्पो 7 नियो में उद्योग की अग्रणी ऑप्टिकल कोटिंग प्रौद्योगिकी और फाइबर ग्लास मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है. हैंडसेट का पिछले हिस्से में कोटिंग की 13 सतहें हैं जिसे मजबूती बढ़ाने, सतह को आकर्षक केवल 0.56 मिमी पतला लुक देने के लिए 40 प्रक्रियाओं से गुज़ारा गया है. विशेष लैमिनेटिंग प्रक्रिया से नियो 7 बहुत सहज दिखता है और यह एक दर्पण जैसा लुक देता है. हैंड दो रंगों सफेद और काला में उपलब्ध होगा.

दुरुस्त आर्क फ्रेम इसे अनुभव के लिए एक आदर्श हैंडसेट बनाता है

आंखों को भाने वाला इसका फ्रेम दो रंगों-गोल्डन व सिल्वर के साथ आता है और यह दर्पण सरीखे लुक के साथ आधुनिक डिजाइन का एहसास कराता है. 5.0 इंच स्क्रीन के साथ इसका प्रवाही किनारा फोन को एक ऐसा आकार देता है जिससे यह आपकी हथेलियों में आसानी से समा सके. अत्यधिक नियो 7 की आंतरिक बाॅडी को मजबूत मैग्नेशियम एल्युमीनियम मिश्रधातु का इस्तेमाल कर विकसित किया गया है. यह अत्यधिक उच्च गुणवत्ता का मिश्र धातु है जो फोन को हल्का बनाने के साथ ही आकर्षक, टिकाऊ और शानदार बनाता है.

जीवन में आनंद के लिए कैमरे के निष्पादन में सुधार

अपग्रेडेड ब्यूटिफाई 3.0 और एचडी सेल्फी

ओप्पो नियो 7 में 8 मेगापिक्सल के कैमरे में इलुमिनेटेड सेंसर का इस्तेमाल किया गया है. यह 1ध्4 इंच तक के संवेदनशील फोटो क्षेत्र को कवर करता है. साथ ही इसमें ध्2िण्0 अपर्चर आपको चैका देने वाली तस्वीरें खींचने की सहूलियत देता है. वहीं एक अपग्रेडेड 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा अत्यधिक संवेदनशीलता के साथ उपलब्ध है और यह तस्वीरें व वीडियो लेने के लिए शोरगुल घटाता है. प्योर इमेज 2.0 प्लस इमेजिंग प्लेटफॉर्म से लैस नये फोन में अपने ढंग से कैमरे से काम लेने के लिए कई प्लग इन बने हैं.

इसमें शामिल अन्य खूबियां जो कैमरे को अलग करती हैं, उनमें लाइट सेंसिटिव सेंसर शामिल हैं जो यूजर के चेहरे के मुताबिक स्क्रीन की चमक को समायोजित कर सकता है और हल्की रोशनी में सेल्फी की चमक बढ़ाने के लिए स्क्रीन खुद को एक फ्लैश में तब्दील कर सकता है. इसमें 11 फिल्टर और 3 ब्यूटिफाई मोड्स उपलब्ध है और नियो 7 आसानी से तस्वीरों की एडिटिंग कर सकता है और वह भी बिना किसी अतिरिक्त ऐप को डाउनलोड किए. इसमें डबल एक्सपोजर जैसी खास खूबी यूजर्स को दो अलग अलग फोटो खींचने और एक एकल तस्वीर बनाने के लिए उन्हें एक दूसरे पर चढ़ाने की सहूलियत देता है जिससे मज़ेदार फोटोग्राफ सामने आ सकें.

ओप्पो ने हाल ही में ओप्पो आर 7 प्लस और आर 7 लाइट को भारतीय बाजार में पेश किया है जिसे विभिन्न प्रौद्योगिकी विशेषज्ञों ने काफी सराहा है. ओप्पो के पास इस समय 19 फोन हैं जिसमें मिरर 5, एन 3, आर 5 और फाइंड 7 जैसे अग्रणी माॅडल शामिल हैं.

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo