पेटीएम ने पेश की अपनी पहली फेस्टिव सीजन सेल

पेटीएम ने पेश की अपनी पहली फेस्टिव सीजन सेल
HIGHLIGHTS

इलेक्ट्रॉनिक्स, अपैरल, फुटवियर, होम एंड किचन, गिफ्ट्स एंड स्वीट्स, स्पोट्र्स जैसी विभिन्न श्रेणियों के उत्पादन इस सेल में उपलब्ध होंगे.

मोबाइल कॉमर्स प्लेटफॉर्म पेटीएम ने अपनी पहली फेस्टिव सीजन सेल पेश की है. इस सेल में पेटीएम अपने सभी प्रोडक्‍ट्स को बेमिसाल कीमतों पर लेकर आया है. इस सेल के तहत डिस्काउंट से लेकर कैशबैक तक, पेटीएम ग्राहक श्रेष्ठ सौदों की उम्मीद कर सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक्स, अपैरल, फुटवियर, होम एंड किचन, गिफ्ट्स एंड स्वीट्स, स्पोट्र्स जैसी विभिन्न श्रेणियों के उत्पादन इस सेल पर उपलब्ध होंगे.                   

                                                                                                     पूरी प्रेस रिलीज़ नीचे दी गई है…

भारत की बड़ी मोबाइल कॉमर्स कंपनी पेटीएम अपने सभी प्रोडक्‍ट्स को बेमिसाल कीमतों पर पेशकश के साथ अपनी अनोखी फेस्टिव सीजन सेल की शुरुआत कर रही है. पेटीएम अपने मोबाइल मार्केटप्लेस के लॉन्च के बाद से इस तरह की अपनी पहली सेल की पेशकश कर रही है. इलेक्ट्रॉनिक्स, अपैरल, फुटवियर, होम एंड किचन, गिफ्ट्स एंड स्वीट्स, स्पोट्र्स जैसी विभिन्न श्रेणियों के उत्पादन इस सेल पर उपलब्ध होंगे.

पेटीएम के उपाध्यक्ष (बिजनेस) सौरभ वषिश्ठ ने इस सेल के बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, ‘मोबाइल कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म के तौर पर यह हमारी पहली फेस्टिव सेल है और हम अपने वफादार ग्राहकों को इस साल उत्साहित होने की वजह देना चाहते हैं.

हम अपने व्यापक विक्रेता आधार के साथ शर्तों और मूल्य निर्धारण को लेकर काफी मोलभाव किया है जिससे हमारे ग्राहकों को पेटीएम पर सूचीबद्ध 20 लाख विषेश उत्पादों पर अच्छी कीमतें मिल सकें. डिस्काउंट 80 प्रतिषत तक होगा और हमने यह सुनिष्चित किया है कि हम सभी ई-कॉमर्स मंचों पर बेहद प्रतिस्पर्धी कीमतों के अनुरूप ग्राहकों को पेषकष करें.’

इस प्रमोशन गतिविधि को अधिक आकर्शक एवं व्यापक बनाने के पीछे तथ्य यह है कि पेटीएम का मार्केटप्लेस पहली बार गैर-पेटीएम वैलेट धारकों के लिए उपलब्ध होगा. पेटीएम को अपनी फेस्टिव सेल के दौरान अपने मार्केटप्लेस पर ग्राहकों की गतिविधि तीन-चार गुना बढ़ने की उम्मीद है. खरीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए उसने अपने ऐप पर ‘बारगेन’ फीचर भी पेश किया है जिसमें ग्राहक बेहतर कीमत के लिए सीधे तौर पर व्यवसायी के साथ चैट कर सकते हैं.

फेस्टिव सेल की अवधि के दौरान कैशबैक की रकम खरीदार के पेटीएम वैलेट में पहुंच जाएगी. ग्राहक इस रकम का इस्तेमाल भविश्य में किसी भी खरीदारी या मोबाइल या डीटीएच रिचार्ज या बिल भुगतान जैसी सेवा के लिए कर सकते हैं. इसे अन्य पेटीएम वैलेट यूजर के खाते में भी स्थानांतरित किया जा सकेगा.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo