G2A दे रहा है गेम्स पर अब तक की सबसे सस्ती डील

G2A दे रहा है गेम्स पर अब तक की सबसे सस्ती डील
HIGHLIGHTS

अगर गेम की सीरीज की बात करे तो बायर स्टीम गेम्स मात्र Rs. 16 में खरीद सकते है जो अभी तक के सबसे सस्ते गेम हैं. काउंटर स्ट्राइक जैसे शानदार गेम बायर 299 में खरीद सकते हैं.

G2A ने भारत में पहली बार गेम्स पर आकर्षक डील पेश की है. भारत में कंपनी कई बहुत ही बढ़िया गेम्स पर भारी छूट दे रही है, लेकिन यह छूट सिर्फ कुछ ही समय के लिए दी जा रही है.

          ……………… पूरी प्रेसरिलीज़ नीचे देखें……………..

अपने डिजिटल मार्केटप्लेस से शानदार एंट्री करने के बाद G2A इंडिया में पहली बार गेम्स की सबसे आकर्षक डील लेके आये हैं. इंडिया में गेम खेलने वालो के लिए G2A की तरफ से कई नामी और बड़े गेम पर जबरदस्त छूट दी जा रही है जो कि सीमित समय के लिए हैं. गेम के चाहने वाले कई तरह के गेम कम से कम कीमत पे खरीद सकते है जो G2A.com वेबसाइट पर Rs. 16 से शुरू हो रहे हैं. G2A इंडिया में डिजिटल गेमिंग को बढ़ावा देना के लिए भी ऐसे ऑफर और डिस्काउंट को बार बार लाने पे सोच रही हैं.

अगर गेम की सीरीज की बात करे तो बायर स्टीम गेम्स मात्र Rs. 16 में खरीद सकते है जो अभी तक के सबसे सस्ते गेम हैं. अगर आप स्टीम गेम से और थोड़ा आगे का सोच रहे हो तो काउंटर स्ट्राइक जैसे शानदार गेम बायर 299 में खरीद सकते हैं. कई बार गेम के चाहने वालो की शिकायत रही है कि फ़्लैश सेल के दौरान बायर नहीं खरीद पाते. इस बात को ध्यान में रखते हुए G2A ने बिना फ़्लैश सेल के ही नामी गेम्स सस्ते से सस्ते कीमतें पे ले आये हैं. यहाँ तक की इस साल की सबसे बड़े गेम, फीफा 16 और ढेर सारे दूसरे गेम भी इस सेल में ख़रीदे जा सकते हैं.

G2A इंडिया के फ्रैंचाइज़ी हेड, पियूष कनकने कहते हैं, “इंडिया में पहली बार ऐसा हुआ है की G2A गेम पर इतनी बड़ी सेल ले के आये हैं. यूरोपियन देशो में डिजिटल गेमिंग बहुत लोकप्रिय है लेकिन अपने देश में डिजिटल गेम अभी भी बहुत कम ख़रीदा और खेल जाता हैं. इंडिया में डिजिटल गेम को लोकप्रिय बनाने के लिए भी हम ऐसे ऑफर लाते रहेंगे.”

स्नैपडील के साथ आने वाले ऑफर पे एक नज़र डाले तो फीफा 16 और काउंटर स्ट्राइक के अलावा स्टीम गेम में फुटबॉल मैनेजर, दिअबलो, जीटीए व अन्य कई प्रसिद्ध गेम हैं. G2A इंडिया में अपने तरह का केवल इ-कॉमर्स वेबसाइट है जो सिर्फ डिजिटल प्रोडक्ट को ऑनलाइन खरीदने और सबसे सुरक्षित पेमेंट की सुविधा देते हैं.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo