Xiaomi Mi Band 4 का नया पोस्टर रिलीज़, कलरफुल स्ट्रैप्स और डिस्प्ले के साथ आएगा डिवाइस

Xiaomi Mi Band 4 का नया पोस्टर रिलीज़, कलरफुल स्ट्रैप्स और डिस्प्ले के साथ आएगा डिवाइस
HIGHLIGHTS

Mi Band 4 का नया टीज़र आया सामने

Xiaomi चीन में 11 जून के इवेंट में Mi Band 4 को करेगा लॉन्च

शाओमी के नए वियरेबल Mi Band 4 का नया टीज़र हाल ही में सामने आया है। कंपनी जल्द ही अपना नया फिटबैंड Mi Band 4 को लॉन्च करने की तैयारी में है। रिपोर्ट्स के मुताबिक Xiaomi कंपनी चीन में 11 जून को एक इवेंट के आयोजन के तहत ही इस डिवाइस को पेश कर सकती है। लॉन्च से पहले ही कई तरह की डिवाइस से जुड़ी रिपोर्ट्स के साथ ही टीज़र भी आ रहे हैं। ऐसे ही हाल ही में Xiaomi के सीईओ Lei Jun ने अपने इस अपकमिंग बैंड को Weibo पर टीज करते हुए एक पोस्टर जारी किया है।

Mi Band 4 के इस नए टीज़र से यह पता चलता है कि Xiaomi Mi Band 4 कलर डिस्प्ले के साथ कई कलरफुल स्ट्रैप्स में उपलब्ध कराया जायेगा और इनमें रेड, ब्लू, ब्लैक, ब्राउन, लाइट ब्राउन और भी कई कलर ऑप्शन उपलब्ध होंगे। इस तरह यूज़र्स के पास इस बैंड को किस कलर खरीदें, इसकी चॉइस मिलेगी। वहीँ  Xiaomi ने पहले इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह अपने अपकमिंग फिटबैंड Mi Band 4 को होम मार्केट चीन में आज से ठीक एक दिन बाद यानी 11 जून को लॉन्च करेगी।

साथ ही कंपनी का यह भी दावा है कि इस नए डिवाइस की बैटरी पहले लॉन्च किए Mi Band 3 से ज्यादा दमदार होगी। अगर इस डिवाइस की कीमत की बात करें तो रूमर्स के मुताबिक इस डिवाइस की कीमत 199 यूआन यानी करीब 1990 रुपये हो सकती है।

यहाँ कर सकते हैं प्री-आर्डर बुकिंग

Xiaomi Mi Band 4 की सेल के लिए कुछ विक्रेताओं ने आधिकारिक लॉन्च ऐसे पहले ही इसकी लिस्टिंग कर दी है। Mi Band के इस नए डिवाइस को भी विक्रेता सेल के लिए पिछले बैंड्स की तरह ही AliExpress पर उपलब्ध करा रहे हैं। अब अगर pre-order listing की मानें तो यह नया बैंड Xiaomi Mi Band 4 अगले 25 दिनों तक शिपिंग के लिए उपकब्ध नहीं होगा। कहा जा रहा है कि NFC के साथ आने वाले इस नए डिवाइस के वर्ज़न को सेल पर न रखकर दूसरे मॉडल को रखा जा सकता है जिसकी कीमत लगभग $50 यानी लगभग 3,560 रुपए हो सकती है।

लीक रिपोर्ट्स के आधार पर Xiaomi Mi Band 4 के अनुमानित स्पेक्स

Xiaomi Mi Band 4 के लॉन्च होने से पहले ही कई लीक्स और टीज़र से इसके स्पेक्स का भी खुलासा हो चुका है। इस आधार पर Xiaomi अपने नए डिवाइस में OLED कलर स्क्रीन दे सकता है जिसकी डिस्प्ले पिछले डिवाइस के मुकाबले बड़ी हो सकती है। इसके साथ ही Mi Band 4 के बैक में हार्ट रेट सेंसर और   चार्जिंग कनेक्टर भी दिया गया है जिसे इससे पहले सभी फिटबैंड में डिवाइस के बॉटम में दिया जाता था।

Xiaomi Mi Band 4 को कंपनी दो वैरिएंट्स में मार्किट में उतार सकती है। इसके दो मॉडल XMSH08HM और XMSH07HM में Bluetooth 5.0 का सपोर्ट होगा। साथ ही लेटेस्ट फिटबैंड का XMSH08HM वैरिएंट NFC सपोर्टेबल हो सकता है। कहा यह भी जा रहा है कि इस नए Mi Band 4 में 135mAh की बैटरी होगी वहीं पहले वाले बैंड में 110mAh की बैटरी हो सकती है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo