Xiaomi Mi Band 4 हुआ लॉन्च, ऑफर करेगा 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ

Xiaomi Mi Band 4 हुआ लॉन्च, ऑफर करेगा 20 दिनों तक की बैटरी लाइफ
HIGHLIGHTS

Mi Band 4 चीन में हुआ लॉन्च

सिक्स-एक्सिस एक्सलेरोमीटर से है लैस

AMOLED कलर डिस्प्ले

Xiaomi ने अपनी Mi Band वियरेबल का अगला मॉडल Mi Band 4 लॉन्च कर दिया है। यह नया डिवाइस अपग्रेडेड डिस्प्ले के साथ आया है और पिछली जनरेशन के मी बैंड से कई बेहतर कस्टमाइज़ेशन के साथ आता है। डिवाइस में सिक्स-एक्सिस एक्सलेरोमीटर सेंसर को भी रखा गया है जो यूज़र की फिजिकल एक्टिविटीज़ को मॉनिटर करेगा। Mi Band 4 के तीन वर्जन पेश किए गए हैं और इसका टॉप वैरिएंट NFC और अलीबाबा के Alipay सपोर्ट के साथ आता है।

Mi Band 4 स्पेसिफिकेशंस

Mi Band 4 में 0.95 इंच की AMOLED कलर डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन 120x240p  पिक्सल है और इसे 2.5D स्क्रैच-रेसिस्टेंट ग्लास भी दिया गया है। नई डिस्प्ले की बदौलत, आपको 77 कलरफुल डायल थीम्स मिल रहे हैं और साथ ही टच सपोर्ट, नया वेयरेबल वॉयस कमांड भी सपोर्ट करता है। जैसा कि पहले बताया गया है, डिवाइस सिक्स-एक्सिस एक्सलेरोमीटर सेंसर के साथ आता है जो रनिंग, साइकिलिंग, एक्सरसाइज़, स्विमिंग और वॉकिंग एक्टिविटीज़ को मॉनिटर करता है। 5ATM की वॉटर रेजिस्टेंस कैपबिलिटी के ज़रिए यूज़र 50 मीटर की गहराई में स्विमिंग कर सकता है।

Mi Band 4 कई तरह के स्विमिंग स्ट्रोक्स को पहचान सकता है जिसमें बैकस्ट्रोक, बटरफ्लाई, फ्रीस्टाइल, ब्रैस्टस्ट्रोक और मिक्स्ड स्टाइल शामिल हैं। इसके अलावा, कम्पनी ने कहा कि बैंड के ज़रिए वॉयस कमांड से यूज़र्स कम्पेटिबल कनेक्टेड डिवाइसेज़ को कण्ट्रोल कर सकते हैं। इनकमिंग कॉल्स और टेक्स्ट मैसेज के अलावा डिवाइस पर प्ले हुआ म्यूज़िक भी दिखेगा। यूज़र्स लाइव वेदर और स्टॉक अपडेट्स देख सकते हैं। Xiaomi का दावा है कि नया Mi Band 4 20 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा और NFC वर्जन 15 दिनों तक की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा।

Mi Band 4 कीमत

Mi Band 4 को ब्लैक, ब्राउन, ब्लू, ऑरेंज और पिंक कलर के विकल्पों में खरीदा जा सकता है। स्टैण्डर्ड वैरिएंट की कीमत CNY 169 (Rs 1,697 लगभग) रखी गई है, जबकि NFC इनेबल वर्जन की कीमत CNY 229 (Rs 2,300 लगभग) रखी गई है। इसके अलावा Mi Band 4 का Avengers Series limited एडिशन भी लॉन्च किया गया है जिसे CNY 349 (Rs 3,500 लगभग) की कीमत में खरीदा जा सकता है। 16 जून से डिवाइस चीन में सेल किया जाएगा लेकिन अभी डिवाइस की भारतीय उपलब्धता के बारे में कोई ख़बर सामने नहीं आई है।

लैपटॉप्स पर शानदार ऑफर्स और डिस्काउंट

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo