Xiaomi Mi Band 3 टचस्क्रीन और जेस्चर सपोर्ट के साथ की जा सकती है पेश

Xiaomi Mi Band 3 टचस्क्रीन और जेस्चर सपोर्ट के साथ की जा सकती है पेश
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Huami Technology के CEO Huang Wang ने एक प्रेस मीट के दौरान कहा था कि, कंपनी अपने बहुप्रतीक्षित फिटनेस ट्रैकर Xiaomi Mi Band 3 को लॉन्च करने की योजना बना चुकी है।

अभी हाल ही में Huami Technology के CEO Huang Wang ने एक प्रेस मीट के दौरान कहा था कि, कंपनी अपने बहुप्रतीक्षित फिटनेस ट्रैकर Xiaomi Mi Band 3 को लॉन्च करने की योजना बना चुकी है। अभी यह चर्चा ही सामने आई थी कि आज अचानक ही इस बैंड को लेकर इंटरनेट पर जानकारी सामने आई है। इस लीक से सामने आ रहा है कि डिवाइस में टचस्क्रीन और कुछ जेस्चर सपोर्ट भी होने वाले हैं।

इस जानकारी को लेकर एक विडियो भी सामने आया है, जिसे आप यहाँ देख सकते हैं। आपको बता दें कि इसके पहले कंपनी इसी पीढ़ी के दो अन्य डिवाइस भी पेश कर चुकी है, और यह भारत में भी उपलब्ध हैं। 

Flipkart इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है ख़ास ऑफर्स

जैसा कि आप यहाँ इस विडियो में देख सकता हैं कि इस बैंड में नोटिफिकेशन और अन्य फीचर्स को स्लाइडिंग अप और डाउन के माध्यम से चलाया जा सकता है, यानी एक ही समय में आप एक से ज्यादा काम कर सकते हैं। इसके अलावा स्क्रीन पर टैप करके यूजर्स अलग अलग आइटम्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

इसके अलावा आपको बता दें कि ऐसा भी सामने आ रहा है कि यह डिवाइस इसकी ही पीढ़ी के पिछले बैंड यानी Xiaomi Mi Band 2  के मुकाबले ज्यादा उन्नत होने वाला है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस डिवाइस में एक कलर डिस्प्ले होने वाला है। अभी कुछ महीने पहले ही Xiaomi Mi Band 3 डिवाइस को Bluetooth SIG का सर्टिफिकेशन मिल चुका है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo