Xiaomi के Huami द्वारा दो नई स्मार्टवॉच 24 जुलाई को की जा सकती हैं लॉन्च

Xiaomi के Huami द्वारा दो नई स्मार्टवॉच 24 जुलाई को की जा सकती हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

Xiaomi Huami Amazfit Bip और Amazfit Stratos को भारत में किया जा सकता है लॉन्च।

Xiaomi Huami to launch two Smartwatches in India on 24 July: Xiaomi के सब्सिडियरी ब्रांड Huami को 24 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जा सकता है, यह ब्रांड अपने फिटनेस ट्रैकर्स के लिए जाना जाता है, इसके अलावा चीन में यह अपने स्मार्टवॉच आदि के लिए भी जाना जाता है। 

इसके अलावा यह ब्रांड अपने कम कीमत में आने वाले जबरदस्त वेयरेबल्स के लिए जाना जाता है, इसका मतलब यह भी है कि यह कुछ प्रतिपर्धि डिवाइस भी कम कीमत में उतारता है। इसके अलावा Xiaomi पहले से ही वेयरेबल सेगमेंट में अपने आपको स्थापित कर चुका है, और अपने Mi Band fitness ट्रैकर्स को लॉन्च कर चुका है।

हालाँकि अब Xiaomi के सब-ब्रांड को लेकर जानकारी सामने आ रही है, ऐसा सामने आ रहा है कि यह भारत में अपने Amazfit Bip और Amazfit Stratos स्मार्टवॉचेस को लॉन्च कर सकता हैं, ऐसा सामने आ रहा है कि इस डिवाइस को जल्द ही ऐसा भी कहा जा सकता है कि आने वाले कुछ ही दिनों में लॉन्च कर सकता है। 

अगर हम फीचर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि Amazfit Bip को एक 1.28-इंच की रेक्टंगुलर डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, इसका रेजोल्यूशन 176×176 पिक्सल है, इसके अलावा इसे गोरिला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है। यह आपके स्टेप्स को ट्रैक करने में सक्षम हैं, आपकी रनिंग को भी यह ट्रैक करता है, इसके अलावा इसमें साइकिलिंग को लेकर भी ट्रैकर मौजूद है, और इसमें आपकी हार्ट की गति मापने के लिए भी बहुत कुछ दिया गया है। यह वॉच ब्लूटूथ 4.0 LE की सपोर्ट के सतब आती है, इसके अलावा यह iOS और एंड्राइड को भी सपोर्ट करती है।

इसे IP68 का सर्टिफिकेशन मिला है, इसका मतलब है कि यह वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है। इस वॉच में आपको एक 190mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। यह कंपनी के अनुसार 30 दिनों तक काम कर सकती है। 

इसके अलावा दूसरी वॉच की बात करें तो Huami Amazfit Stratos की अगर बात करें तो आपको बता दें कि इसमें आपको एक 1.34-इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें आपको 1.2GHz का एक ड्यूल-कोर प्रोसेसर दिया गया है, इसके अलावा इसमें आपको 512MB की रैम के साथ 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इसमें आपको नोटिफिकेशन जैसे कॉल्स, मैसेज, ईमेल और अन्य एप्स की नोटिफिकेशन मिल जाने वाली है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo