5,999 रुपये का यह डिवाइस मिल रहा मात्र 2,999 रुपये में, देखें डिटेल्स

5,999 रुपये का यह डिवाइस मिल रहा मात्र 2,999 रुपये में, देखें डिटेल्स
HIGHLIGHTS

Noise ने एक नया Wearable device लॉन्च कर दिया है। इसे नॉइज़ एक्स-फिट 1 (Noise X-Fit 1) कहा जा रहा है

नॉइज़ एक्स-फ़िट 1 अमेज़न पर उपलब्ध है और लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस की कीमत 5,999 रुपये है

हालांकि, इस वेयरेबल डिवाइस को आप "विशेष लॉन्च मूल्य" “special launch price” पर मात्र 2,999 रुपये में ले सकते हैं

Noise ने एक नया Wearable device लॉन्च कर दिया है। इसे नॉइज़ एक्स-फिट 1 (Noise X-Fit 1) कहा जा रहा है, यह वेयरेबल डिवाइस भारत में वेयरेबल डिवाइसेज के लगातार बढ़ते रोस्टर में सबसे नई एंट्री है। नॉइज़ एक्स-फ़िट 1 अमेज़न पर उपलब्ध है और लिस्टिंग के अनुसार, डिवाइस की कीमत 5,999 रुपये है। हालांकि, इस वेयरेबल डिवाइस को आप "विशेष लॉन्च मूल्य" “special launch price” पर मात्र 2,999 रुपये में ले सकते हैं। यह डिवाइस 26 नवंबर से उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi के इन 9 फोंस को सबसे पहले मिलेगा MIUI 13 अपडेट, क्या आपका फोन है शामिल?

Noise X-Fit 1: डिटेल्स

Noise X-Fit 1 में 1.53-इंच का IPS डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 86% है और इसका रिजॉल्यूशन 360x400p है। यह 100 से अधिक वॉच फ़ेस प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ता अपने अनुसार और अपनी पसंद को देखते हुए इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Realme के दो फोंस से जल्द उठेगा पर्दा, ECC लिस्टिंग से इस जानकारी का चला पता

डिवाइस का वजन 30 ग्राम है और इसमें मेटल फिनिश है। यह 24×7 हार्ट रेट मोनिट्रिंग प्रदान करता है और SpO2 लेवल को भी ट्रैक कर सकता है। यह नींद को भी ट्रैक कर सकता है। नॉइज़ एक्स-फिट 1 स्ट्रेस लेवल को ट्रैक कर सकता है और 15 स्पोर्ट्स मोड की पेशकश कर सकता है। स्मार्ट फीचर्स के मामले में, यह क्विक रिप्लाई फीचर और स्मार्ट डीएनडी फीचर प्रदान करता है। Noise X-Fit 1 में 210mAh की बैटरी है और कंपनी 10 दिनों की बैटरी लाइफ का दावा करती है। डिवाइस वॉटर रेजिस्टेंस के लिए IP68 सर्टिफिकेशन भी ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आ रहा है Instagram का ये बढ़िया फीचर, चैटिंग का मज़ा कर देगा दोगुना

जब वियरेबल्स की बात आती है तो सब-5 के बाजार में चीजें गर्म हो रही हैं। उस मूल्य सीमा में उपकरणों को जारी करने के लिए नॉइज़ कोई अजनबी प्लेयर नहीं है और पहले से ही उस मूल्य सीमा में कई वेयरेबल डिवाइसेज पेश करता है। हालांकि, वे इस प्रयास में अकेले नहीं हैं। अन्य निर्माता जैसे फायर-बोल्ट, बोट, क्रॉसबीट, शाओमी, ओप्पो, और भी बहुत कुछ उस मूल्य सीमा में प्रतिस्पर्धी उपकरणों की पेशकश करते हैं। जैसे, ये कंपनियां हमेशा भीड़ से अलग दिखने के तरीकों की तलाश में रहती हैं। हालांकि, चूंकि ये उपकरण आमतौर पर पहली बार उपयोगकर्ताओं द्वारा खरीदे जाते हैं, निर्माताओं को केवल अधिक फिटनेस सुविधाओं को जोड़ने से परे देखने की जरूरत है और अधिक किफायती उपकरणों के लिए ई-सिम सुविधाओं को लाने पर विचार करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Airtel ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, 25 प्रतिशत तक महंगे कर दिए रिचार्ज प्लान

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo