इनबेस ने हाई-परफार्मेंस, रियलटेक चिपसेट से लैस अर्बन प्ले स्मार्टवॉच को लॉन्च किया, ये रहे टॉप फीचर

इनबेस ने हाई-परफार्मेंस, रियलटेक चिपसेट से लैस अर्बन प्ले स्मार्टवॉच को लॉन्च किया, ये रहे टॉप फीचर
HIGHLIGHTS

अभिनव डिजिटल उत्पादों के साथ उल्लेखनीय प्रगति के लिए मशहूर अग्रणी प्रौद्योगिकी ब्रांड- इनबेस ने हाई परफार्मेंस रियलटेक चिपसेट से लैस अर्बन प्ले स्मार्टवॉच लॉन्च की है

अपनी तरह का यह स्मार्ट वियरेबल एक आदर्श स्मार्टवॉच है जिसे विशेष रूप से बिना किसी दिक्कत के यूजर्स के लिए कलाई पर दिलचस्प लॉजिक गेम खेलने के लिए डिजाइन किया गया है

अर्बन प्ले स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार के लिए उपयोगी बनाने के लिए इसमें हर एक जरूरी फीचर्स जोड़े गए हैं

अभिनव डिजिटल उत्पादों के साथ उल्लेखनीय प्रगति के लिए मशहूर अग्रणी प्रौद्योगिकी ब्रांड- इनबेस  ने हाई परफार्मेंस रियलटेक चिपसेट से लैस "अर्बन प्ले स्मार्टवॉच" लॉन्च की है। अपनी तरह का यह स्मार्ट वियरेबल एक आदर्श स्मार्टवॉच है जिसे विशेष रूप से बिना किसी दिक्कत के यूजर्स के लिए कलाई पर दिलचस्प लॉजिक गेम खेलने के लिए डिजाइन किया गया है। अर्बन प्ले स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार के लिए उपयोगी बनाने के लिए इसमें हर एक जरूरी फीचर्स जोड़े गए हैं। 

नई अर्बन प्ले स्मार्टवॉच स्पोर्टी डिजाइन के साथ आती है। इसके निर्माण में  जिंक अलॉय का इस्तेमाल हुआ है और यह रियलटेक चिपसेट से लैस है। 1.3 इंच के फुल-टच अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले के साथ सर्कुलर डायल और सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ग्राफिक्स इसे किसी भी एक्सपोजर के लिए आदर्श बनाते है। वॉच यूजर एंगेजमेंट के लिए इनबिल्ट नंबर गेम के साथ आती है, जो इसे भारतीय बाजार के लिए एक आदर्श स्मार्टवॉच बनाती है।

अर्बन प्ले को रफ और एडवेंचरस उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह एक हल्के वजन वाली घड़ी है और आईपीएक्स68 (IPX68) सर्टिफिकेशन से लैस है। यह इसे वाटरप्रूफ बनाती है, जो गुण किसी भी आउटडोर या खेल गतिविधि के लिए जरूरी है। विशेष डाफिट (DaFit) ऐप के जरिए यह स्मार्टवॉच किसी भी स्मार्ट डिवाइस (फोन और टैबलेट) के साथ आसानी से सिंक हो सकती है।

अर्बन प्ले स्मार्टवॉच ब्लूटूथ 5.0 और एक आसान होम बटन के साथ आती है। यूजर्स इसमें मौसम के अपडेट भी देख सकते हैं और अपनी कलाई से कैमरा, संगीत इत्यादि को भी कंट्रोल कर सकते हैं। 8 स्पोर्ट्स मोड यूजर्स को हर समय उनकी फिटनेस पर नज़र रखने में मदद करते हैं और वाइब्रेशन अलर्ट और सोशल नोटिफिकेशन यूजर्स को लेटेस्ट स्टेटस/अपडेटस के साथ अपडेटेड रखने में मदद करती हैं, जब उनके पास उनका स्मार्टफोन या टैबलेट नही होता।

अर्बन प्ले स्मार्ट वियरेबल के फीचर्स :       

लॉजिकल नंबर गेम खेलें: अपनी तरह का पहला, अर्बन प्ले अपने यूजर्स के लिए इनबिल्ट थ्रिलिंग कंपाउंडिंग नंबर गेम के साथ आता है। इसके माध्यम से यूजर्स घड़ी के साथ व्यस्त रहते हुए अपने ख़ाली समय का आनंद ले सकते हैं।

स्टाइलिश डिज़ाइन और रग्ड बिल्ट: अर्बन प्ले एक लाइटवेट और स्लिम डिज़ाइन की स्मार्टवॉच है, जो जिंक अलॉय केसिंग से बनी है। हल्के और पतले डिज़ाइन के कारण यूजर्स इस घड़ी को बिना किसी परेशानी के लंबे समय तक पहन सकते हैं।

बड़ा और क्लीयर डिस्प्ले: अर्बन प्ले में 1.30 इंच का फुल टच अल्ट्रा-ब्राइट डिस्प्ले (360*360 रेजोल्यूशन) है, जिसे स्मार्ट उपयोग और गेमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है। डिस्प्ले अपने रंगीन डिस्प्ले आउटपुट के साथ अद्भुत क्लेरिटी प्रदान करता है। यूजर्स के पास कई तरह के इंटरफेस उपयोग में लाने का आब्शन होता है।

आपकी कलाई पर पर्सनल ट्रेनर: अर्बन प्ले कई अनूठे फीचर्स से लैस है। इन फीचर्स में यूजर्स के रक्तचाप (ब्लड प्रेशर), नींद के चक्र (स्लीप साइकिल), हृदय गति (हार्ट रेट), कदमों की संख्या (स्टेप काउंट), रक्त ऑक्सीजन (ब्लड आक्सीजन), ईसीजी, कैलोरी बर्न (कैलरी बर्न) इत्यादि की जांच और माप करते समय यूजर्स के पर्सनल प्रोफेशनल डॉक्टर की तरह काम करता है। यह आपके स्वास्थ्य और फिटनेस को ट्रैक करने के साथ-साथ आपको समय पर रिमांडर्स भी भेज सकता है।

वाटर प्रूफ: अपने आईपीएक्स68 (IPX68) सर्टिफिकेशन यह डिवाइस आउटडोर या फिर किसी भी प्रकार के एक्वेटिक एक्टीवीटीज के लिए उपयोगी है। यह आपके स्विम स्ट्रैंथ को भी नाप सकता है।

एक सप्ताह की बैटरी लाइफ: अर्बन प्ले स्मार्टवॉच अपनी अद्भुत बैटरी लाइफ के कारण किसी भी बाहरी गतिविधि के लिए एक आदर्श घड़ी है, जो एक बार चार्ज होने के बाद बिना रुके 7 दिनों तक चलती है। स्मार्टवॉच का स्टैंडबाय टाइम 30 दिनों का है। यदि आप ट्रेकिंग करते हैं, प्रकृति के करीब हैं और आपके पास बिजली की पहुंच कम है या नहीं है, तो यह घड़ी आपको लंबे समय तक आपके स्वास्थ्य और आपकी गतिविधि दोनों से अपडेट रखेगी।

प्राइस और उपलब्धता:

इनबेस अर्बन प्ले स्मार्टवॉच विशेष रूप से अर्बन आफिशियल वेबसाइट (https://gourban.in/) के साथ-साथ अन्य प्रमुख रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से 3,999 रुपये की इंट्रोडक्ट्री कीमत पर उपलब्ध है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo