4 मार्च को इतने बजे होने वाली है Honor की बेहद सस्ती स्मार्टवॉच की सेल, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर रखती है नजर

4 मार्च को इतने बजे होने वाली है Honor की बेहद सस्ती स्मार्टवॉच की सेल, शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर रखती है नजर
HIGHLIGHTS

Honor की इस वॉच में 1.95-इंच AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले, फास्ट और एकुरेट पोजिशनिंग के लिए बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम GNSS है।

ऑनर चॉइस वॉच की सेल (बिक्री) आज, 4 मार्च, 2024 को दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगी।

कीमत 6,499 रुपये के आसपास है लेकिन अगर आप इसे आज सेल में खरीदते हैं तो आपको 500 रुपये की छूट मिल सकती है।

हम सभी जानते है कि कुछ सालों बाद Honor ने बाजार में फिर से दस्तक दी है। इसके साथ ही बाज़ार में वापसी के साथ ही भारत में Honor ने अपनी पहली स्मार्टवॉच को पेश कर दिया है। जानकारी के लिए बताते चलें कि Honor की Honor Choice Smartwatch आज पहली सेल पर आ रही है।

यह स्मार्टवॉच एक बड़ी स्क्रीन के साथ आती है, इतना ही नहीं, इसमें आपकी हेल्थ से जुड़ी बहुत सी सुविधाएँ भी हैं। Honor की इस वॉच में 1.95-इंच AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले, फास्ट और एकुरेट पोजिशनिंग के लिए बिल्ट-इन मल्टी-सिस्टम GNSS है। इसके अलावा, यह काफी किफायती भी है, इसका मतलब है कि आपको इस भरोसेमंद स्मार्टवॉच को खरीदने के लिए ज्यादा पैसे भी खर्च करने नहीं पड़ रहे हैं।

ऑनर चॉइस वॉच (Honor Choice Watch): कीमत और उपलब्धता


ऑनर चॉइस वॉच की सेल (बिक्री) आज, 4 मार्च, 2024 को दोपहर 12:00 बजे से शुरू होगी। आप इसे आधिकारिक वेबसाइट – www.explorehonor.com, Amazon.in और विभिन्न स्टोर्स से खरीद सकते हैं। यह काले और सफेद रंग में आपको आसानी से मिल जाने वाली है, इसके अलावा इसकी कीमत 6,499 रुपये के आसपास है लेकिन अगर आप इसे आज सेल में खरीदते हैं तो आपको 500 रुपये की छूट मिल सकती है। जिसके बाद वॉच की कीमत मात्र 5,999 हो रह जाती है। इसका मतलब है कि आप इसे सस्ते में खरीद सकते हैं।

ऑनर चॉइस वॉच: फीचर और स्पेक्स

ऑनर चॉइस वॉच आपकी डेली लाइफ को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन की गई अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस बेहतरीन और किफायती स्मार्टवॉच है। इसमें एक बड़ी 1.95-इंच AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले है, साथ ही, इसमं फास्ट और एकुरेट पोजिशनिंग के लिए इन-बिल्ड GNSS तकनीक है, जो नेविगेशन और ट्रैकिंग गतिविधियों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। इसमें वन-क्लिक एसओएस ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर होने के चलते किसी भी आपात स्थिति में सुरक्षा सुनिश्चित करने जैसे फीचर भी इसमें मौजूद हैं।

इतना ही नहीं, कंपनी की ओर से ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसे एक बार चार्ज करने के बाद यह लगातार 12 दिन चलती है। इतना ही नहीं, हर दिन के माध्यम से आप 7 घंटे की स्लिप मॉनिटरिंग भी कर सकते हैं। साथ ही, इसका 5 एटीएम वाटर रेसिस्टेंट फीचर इसे तैराकी और सर्फिंग जैसी वाटर एक्टिविटी के लिए उपयुक्त बनाता है।

Honor Health App से होगी कनेक्ट

Honor Health App की मदद से आप इसे बड़ी आसानी से अपने स्मार्टफोन के साथ पेयर कर सकते हैं। इसके बाद यह आपकी सेहत का ध्यान रखने के लिए तैयार है। इसमें आपको कई फ्री वर्कआउट मॉड्यूल भी मिलते हैं, जिनकी मदद से आप कई आउटडूर और फिटनेस एक्टिविटी कर सकते हैं। इसके अलावा, इस वॉच में फूल डे स्ट्रेस मॉनिटरिंग फीचर भी मिलता है, जो आपके स्ट्रेस लेवल को निरंतर मापता राहत है। इसका मतलब है कि यह वॉच आपको आपके शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने के साथ ही आपकी मेंटल हेल्थ का भी ध्यान रखता है।

इसके अलावा इस वॉच में बहुत से अन्य हेल्थ/फिटनेस फीचर मिलते हैं। इसके साथ ही आपको इसमें SpO2 को मापने की भी क्षमता मिलती है। इसके अलावा यह आपके ब्लड की भी मॉनिटरिंग करता है। इसके अलावा इसमें आपको Oxygen Level की जांच करने वाला फीचर भी मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo