Honor Band 5 को लेकर जानकारी लीक, Honor 9X के साथ हो सकता है लॉन्च

Honor Band 5 को लेकर जानकारी लीक, Honor 9X के साथ हो सकता है लॉन्च

Honor Band 4 को पिछले साल सितम्बर ही पेश किया जा चुका है। अब सामने आ रहा है कि इसी पीढ़ी में एक नए डिवाइस यानी Honor Band 5 को भी लॉन्च किया जा सकता है। यह जानकारी कंपनी की ओर से ही चीन के सोशल मीडिया नेटवर्क यानी वेइबो के माध्यम से दी गई है। इस जानकारी को कंपनी के प्रेसिडेंट George Zhao के माध्यम से साझा किया गया है। 

आपको बता देते हैं कि कंपनी के प्रेसिडेंट की ओर से एक तस्वीर साझा की गई है, जो Honor Band 4 के डिजाईन से काफी मेल खाती है, इसके अलावा आप इस तस्वीर में इस बैंड की कलर डिस्प्ले को भी देख सकते हैं। यह एक AMOLED स्क्रीन हो सकती है, जो सर्कुलर बटन के साथ आने वाली है। 

Honor Band 4 की ही तरह Honor Band 5 भी आपके हार्ट रेट को मॉनिटर करने वाला है, इसके अलावा आपके ब्लड में यह ऑक्सीजन को मापने वाला है, इसके अलावा यह Fatigue, Listlessness, dizziness आदि को भी डिटेक्ट करने में सक्षम है। इसके अलावा यह आपकी स्लीप को भी मॉनिटर करने वाला है। 

हालाँकि कंपनी की ओर से अभी तक इस बैंड के लॉन्च की डेट के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। हालाँकि जैसे ही Honor Band 4 को Honor 8X मोबाइल फोन के साथ लॉन्च किया गया था। ऐसा ही कुछ इस बैंड के साथ भी हो सकता है यानी कि 23 जुलाई को इस Honor Band 5 को Honor 9X मोबाइल फोन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

हालाँकि आधिकारिक तौर पर इस मोबाइल फोन को लेकर कुछ भी सामने नहीं आया है। अब देखना यह होगा कि आखिर इस डिवाइस को अलग से एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाता है या इस Honor 9X मोबाइल फोन के साथ ही इसे लॉन्च कर दिया जाता है। असल में अगर कंपनी की परंपरा को देखें तो इस डिवाइस को फोन के साथ ही लॉन्च किया जा सकता है।

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo