फिटबिट ने स्मार्टवॉच के 10 लाख यूनिट बेचे

फिटबिट ने स्मार्टवॉच के 10 लाख यूनिट बेचे
HIGHLIGHTS

वैश्विक वेयरेबल ब्रांड फिटबिट ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने अपने स्मार्टवॉच 'फिटबिट वर्सा' की 10 लाख से ज्यादा यूनिटों की बिक्री की है।

वैश्विक वेयरेबल ब्रांड फिटबिट ने मंगलवार को घोषणा की कि उसने अपने स्मार्टवॉच 'फिटबिट वर्सा' की 10 लाख से ज्यादा यूनिटों की बिक्री की है। कंपनी ने इस साल अप्रैल में इसे बाजार में उतारा था और इसकी कीमत 19,999 रुपये है। कंपनी ने सोमवार को एक बयान में कहा कि हेल्थ और फिटनेस पर जोर देनेवाला यह स्मार्टवॉच लंबी बैटरी लाइफ और एक महिला स्वास्थ्य ट्रैकर फीचर से लैस है, जिसका 24 लाख से अधिक यूजर्स अब तक इस्तेमाल कर रहे हैं। 

फिटबिट के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स पार्क ने कहा, "फिटबिट वर्सा के साथ हम नई सुविधाओं के जोड़ने के साथ ही लोगों को लुभानेवाला स्मार्टवॉच डिलीवर करने का अपना वादा पूरा कर रहे हैं।"

पार्क ने आगे कहा, "हमारा नया 'महिला स्वास्थ्य ट्रैकिंग' फीचर हमारे उपयोगकर्ताओं को उनके समग्र स्वास्थ्य और कल्याण पर अधिक व्यापक रूप से देखने में सक्षम बनाता है।"

यह फीचर महिलाओं के माहवारी चक्र को ट्रैक करने में मदद करता है, जो आईओएस, विंडोज और एंड्रायड पर उपलब्ध है। 'फिटबिट वर्सा' काले, भूरे और पीच रंग के संस्करण में उपलब्ध है। 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo