Samsung ने Galaxy Fit के लिए जारी किया पहला सॉफ्टवेयर अपडेट

Samsung ने Galaxy Fit के लिए जारी किया पहला सॉफ्टवेयर अपडेट

सैमसंग गैलेक्सी फिट फिटनेस ट्रैकर को पहला सॉफ्टवेयर अपडेट OTA के तौर पर मिल गया है। आपको बता देते हैं कि फ़्रांस के कुछ यूजर्स ने ऐसी जानकारी दी है कि उन्हें एक नए अपडेट R370XXU0ASG1 के तौर पर मिलना शुरू हुआ है। इस अपडेट का साइज़ मात्र 20.72MB है। इस अपडेट को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इसे स्टेबिलिटी इम्प्रोवेमेंट्स और बैटरी चार्जिंग में ट्यूनिंग को लेकर जारी किया गया है। 

इसके अलावा इस अपडेट में एक नए और सबसे बड़ा बदलाव यह नजर आ रहा है कि इस अपडेट के बाद इस डिवाइस को एक नए ऑन-स्क्रीन बटन मिल गया है। जो हार्ट रेट को मापने के काम आता है, और इसे हार्ट रेट विजेट में ही देखा भी गया है। 

अगर आपके पास भी यह डिवाइस मौजूद है, तो आपको भी यह अपडेट एक OTA के तौर पर जरुर मिला होगा, हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि आपको अभी तक यह अपडेट न मिला हो, लेकिन इतना जरुर है कि आने वाले समय में इस अपडेट को कई अन्य रीजन में लागू किया जाने वाला है। इसका मतलब है कि अगर अभी तक आपके पास तक यह अपडेट नहीं पहुंचा है तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है, जल्द ही आपको यह अपडेट मिलने की पूरी संभावना है। 

नए Galaxy Fit  फिटनेस ट्रैकर्स आसानी से आपकी फिजिकल एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं और मैन्युअल ट्रैकिंग से 90 अलग-अलग एक्टिविटीज़ को भी रेंज से ट्रैक किया जा सकता है। Galaxy Fit ऑप्टिकल हार्ट रेट स्कैनर और AMOLED डिस्प्ले ऑफर करता है। इस फिटनेस ट्रैकर को 5ATM वॉटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन दिया गया है।

सोर्स:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo