Airtel ऑनलाइन स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हुआ Apple Watch Series 3 Cellular वेरिएंट

द्वारा Aafreen Choudhary | पब्लिश किया गया 04 May 2018
HIGHLIGHTS
  • Cellular वेरिएंट के 42mm वर्जन की कीमत Rs 41,120 है और 38mm वर्जन की कीमत Rs 39,080 है।

Airtel ऑनलाइन स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हुआ Apple Watch Series 3 Cellular वेरिएंट

पिछले महीने टॉप टेलिकॉम ऑपरेटर्स Airtel और Reliance Jio द्वारा पेश किया गया Apple Watch 3 Series 3 Cellular वेरिएंट अब प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो चुका है। जहाँ Jio ने डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर लेने शुरू कर दी हैं, वहीं Airtel ने प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। जो यूज़र्स Reliance Jio के ज़रिए Apple Watch Series 3 का Cellular वेरिएंट खरीदना चाहते हैं उन्हें अभी पेमेंट करनी होगी और 11 मई को डिवाइस शिप किया जाएगा। Airtel यूज़र्स 11 मई दोपहर 12 बजे तक यह डिवाइस खरीदने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन में हिस्सा ले सकते हैं। Cellular वेरिएंट के 42mm वर्जन की कीमत Rs 41,120 है और 38mm वर्जन की कीमत Rs 39,080 है।

इन कलर विकल्पों में होगा उपलब्ध

यह स्मार्टवॉच छह अलग-अलग कलर में उपलब्धि होगी जिसमें सिल्वर एल्युमीनियम केस+फॉग सपोर्ट बैंड, स्पेस ग्रे एल्युमीनियम केस+ब्लैक सपोर्ट बैंड, गोल्ड एल्युमीनियम केस+पिंक सैंड सपोर्ट बैंक, सिल्वर एल्युमीनियम केस+सीशेल सपोर्ट लूप, गोल्ड एल्युमीनियम केस+पिंक सैंड सपोर्ट लूप और स्पेस ग्रे एल्युमीनियम केस+ग्रे सपोर्ट बैंड शामिल हैं।

ऐसे कर सकते हैं Airtel ऑनलाइन स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन

Airtel ऑनलाइन स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए airtel.in पर जाना होगा और होम पेज पर रजिस्टर नाउ सेलेक्ट करना होगा। इसके बाद आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल एड्रेस और डिलीवरी एड्रेस का पिन कॉड एंटर करना होगा। सेल के दिन Airtel खरीदारी को पूरा करने के लिए एक्सक्लूसिव इनवाइट भेजेगा। उम्मीद है कि Airtel ऑनलाइन स्टोर पर भी Apple Watch Series 3 की कीमत ऐसी ही रहेगी। Reliance Jio ने Apple Watch Series 3 Cellular वेरिएंट के साथ ही Apple Watch Nike+ के 42mm और 38mm वेरिएन्ट्स और Apple Watch Edition के 42mm और 38mm वेरिएन्ट्स को भी लिस्ट में शामिल किया है। Nike+ और Apple Watch Editions Cellular और GPS वेरिएन्ट्स में भी उपलब्ध होंगे।

JioEverywhereConnect सर्विस

Reliance Jio  ने JioEverywhereConnect नाम की सर्विस शुरू की है जिसके ज़रिए यूज़र्स Apple Watch और अपने iPhone में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के एक ही सिम कार्ड उपयोग कर सकते हैं। Airtel पोस्टपेड यूज़र्स Airtel माय प्लान या इनफिनिटी प्लान पर Apple Watch Series 3 के साथ कनेक्ट कर सकते हैं और ऐसा वो अपने मौजूदा प्लान के साथ ही कर सकते हैं। 

Apple Watch Series 3 (GPS + Cellular) एक इलेक्ट्रॉनिक सिम के साथ आता है जो यूज़र्स के मौजूदा Jio या Airtel नंबर से लिंक होगा। Apple Watch Series 3 Apple के iPhone SE, 6/6 Plus, 6s/6s Plus, 7/7 Plus, 8/8 Plus और iPhone X के साथ कम्पेटिबल है। इन फोन्स को iOS वर्जन 11.3 या उससे ऊपर के वर्जन पर अपग्रेड करना होगा।

logo
Aafreen Choudhary

email

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

Samsung Galaxy Watch
Samsung Galaxy Watch
₹ 26990 | $hotDeals->merchant_name
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
₹ 52900 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status