Amazon Prime Day Sale 2022: Amazfit की लेटेस्ट GTS 4 Mini से लेकर इन Smartwatches पर मिलेंगे शानदार ऑफर

Amazon Prime Day Sale 2022: Amazfit की लेटेस्ट GTS 4 Mini से लेकर इन Smartwatches पर मिलेंगे शानदार ऑफर
HIGHLIGHTS

भारत में शीर्ष स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit 23 जुलाई से शुरू होने वाली और 24 जुलाई तक चलने वाली आगामी Amazon Prime Day सेल के लिए अपने कुछ बेस्टसेलर उत्पादों पर रोमांचक छूट दे रहा है।

बिक्री पर जाने वाले स्मार्ट वियरेबल्स की मांग अधिक है।

इसमें प्रीमियम जीटी 2 सीरीज और जीटी 3 सीरीज, मजबूत टी-रेक्स सीरीज और किफायती बिप सीरीज शामिल हैं।

भारत में शीर्ष स्मार्टवॉच ब्रांडों में से एक, Amazfit 23 जुलाई से शुरू होने वाली और 24 जुलाई तक चलने वाली आगामी Amazon Prime Day सेल के लिए अपने कुछ बेस्टसेलर उत्पादों पर रोमांचक छूट दे रहा है। बिक्री पर जाने वाले स्मार्ट वियरेबल्स की मांग अधिक है। इसमें प्रीमियम जीटी 2 सीरीज और जीटी 3 सीरीज, मजबूत टी-रेक्स सीरीज और किफायती बिप सीरीज शामिल हैं।

बिक्री पर जाने वाले उत्पाद Amazfit के बेस्टसेलर, बजट और बेहद लोकप्रिय लाइनअप, Bip Series हैं। Bip U और Bip U Pro 9 दिन की बैटरी लाइफ के साथ आते हैं जबकि Bip 3 और Bip 3 Pro 14 दिनों की बैटरी लाइफ का दावा करते हैं। यह किफ़ायती सीरीज़ आंखों को लुभाने वाले वॉच फेस और अल्ट्रा-लाइटवेट और पतले बॉडी डिज़ाइन का समर्थन करती है। Amazfit Bip Series एक जीवंत प्रदर्शन और 5 ATM वाटर रेजिस्टेंस के साथ संभावित मूल्य बिंदु पर एक अनूठा अनुभव प्रदान करती है। इसके अलावा, बिप यू प्रो में बिल्ट-इन हाई-प्रिसिजन जीपीएस और एलेक्सा है जबकि बिप 3 प्रो बिल्ट-इन-जीपीएस को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें: Amazon Prime Day 2022 सेल में इन स्मार्टफोंस को पहली बार किया जाएगा सेल

जीटी 2 श्रृंखला सभी स्वास्थ्य और फिटनेस प्रबंधन सुविधाओं से लैस है जिसमें उच्च-सटीक हृदय गति की निगरानी, रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति माप ऑक्सीजनबीट्स ™, नींद की गुणवत्ता की निगरानी और तनाव की निगरानी का समर्थन, और एक स्व-विकसित जैविक डेटा सेंसर शामिल है। GT 2 एक समग्र रूप से स्वस्थ जीवन शैली के लिए आपका पसंदीदा साथी है। ये स्मार्टवॉच आपके वर्कआउट के दौरान दूरी, गति, हृदय गति में बदलाव, कैलोरी बर्न और अन्य व्यायाम डेटा रिकॉर्ड करने में आपकी मदद करेंगी, जिससे जीवन अधिक सक्रिय और मजेदार हो जाएगा।

यहाँ देखें सबसे बेस्ट डील्स और ऑफर्स को

Prime Day sale amazfti offer

हाल ही में लॉन्च किए गए जीटीएस 4 मिनी में अल्ट्रा-स्लिम और लाइट डिज़ाइन के साथ कॉम्पैक्ट और पावर-पैक फीचर्स हैं और यह ब्रांड की उपयोग में आसान स्वास्थ्य प्रबंधन सुविधाओं द्वारा बढ़ाया गया है। यह अपने लंबे 15-दिवसीय बैटरी जीवन और अनुकूलित Zepp OS ऑपरेटिंग सिस्टम के माध्यम से आकार की सीमाओं को चुनौती देता है। जबकि जीटीएस 2 मिनी पिछले वर्षों में सबसे अधिक बिकने वाला मॉडल बायोट्रैकर ™ 2, उन्नत ऑक्सीजनबीट्स ™, पीएआई ™ स्वास्थ्य मूल्यांकन प्रणाली, (एसपीओ 2) माप आदि जैसी सुविधाओं के साथ आता है, यह एक स्मार्टवॉच है जो आपकी जीवन शैली के साथ मूल रूप से फिट बैठती है।

प्रीमियम श्रेणी से, उनके पास GTR 3 श्रृंखला पर ऑफ़र हैं जिनमें GTR 3: बिल्ट टू लास्ट और GTR 3 Pro: बिल्ट टू एम्पावर के साथ जबड़े छोड़ने वाली विशेषताएं शामिल हैं, जबकि सुपर लाइटवेट GTS 3 चिकना और स्टाइलिश है जो बिल्ट टू मूव है।

यह भी पढ़ें: 1-Month की वैलिडीटी के साथ आने वाले धांसू Jio Plan: जानें कीमत और बेनेफिट

रग्ड स्मार्टवॉच सेगमेंट से, उनके पास टी-रेक्स प्रो पर 15 मिलिट्री सर्टिफिकेशन के साथ ऑफर हैं, जिन्हें सबसे सस्ती रग्ड आउटडोर स्मार्टवॉच माना जाता है। एक बड़े रंगीन डिस्प्ले और इन-बिल्ट जीपीएस के साथ आपको अपने सपनों के गंतव्य तक परेशानी मुक्त यात्रा करने से कोई नहीं रोक सकता है। 100 मीटर तक पानी प्रतिरोधी, आप शैली में स्पलैश और स्नोर्कल करने में सक्षम होंगे। अन्य सुविधाओं में सोमनसकेयर™, बायोट्रैकर™2 पीपीजी, और ऑक्सीजनबीट्स™, 100 स्पोर्ट्स मोड, पीएआई आदि शामिल हैं, ये 2 घड़ियाँ आपको अपनी फिटनेस व्यवस्था और एक स्वस्थ जीवन शैली का पालन करने में मदद करेंगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo