Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 डॉल्बी ऑडियो के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत

Xiaomi Smart TV 5A Pro 32 डॉल्बी ऑडियो के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत
HIGHLIGHTS

Xiaomi Smart TV 5A Pro भारत में इस कंपनी के बजट स्मार्ट टीवी की सीरीज में नया है।

नए स्मार्ट टीवी 5A प्रो सिंगल 32 इंच मॉडल है, जिसकी कीमत 16,999 रुपये है।

आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड होल्डर टीवी पर 1,500 रुपये तक के छूट पा सकते हैं।

Xiaomi Smart TV 5A Pro भारत में इस कंपनी के बजट स्मार्ट टीवी की सीरीज में नया है। नया Xiaomi स्मार्ट टीवी 32-इंच के आकार में आता है जिसमें डॉल्बी ऑडियो स्पीकर और इंटरफ़ेस के लिए इसमें कंपनी के कॉपीराइट पैचवॉल सॉफ़्टवेयर शामिल हैं। Xiaomi का दावा है कि नया टेलीविजन "एक इमर्सिव और ट्रू-टू-लाइफ व्यूइंग अनुभव" के लिए विविड पिक्चर इंजन टेक्नोलॉजी का उपयोग करता है। हालांकि यह सच हो भी सकता है और नहीं भी, यह एक फैक्ट पैनल एचडी रेडी है, इसका मतलब यह है कि इसका कंटेंट अच्छी क्वालिटी के साथ डिस्प्ले नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: बैटरी फटने से दो ई-बाइक में लगी आग, क्या वाकई सुरक्षित हैं इलेक्ट्रिक बाइक्स?

Xiaomi India के सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर सुदीप साहू ने कहा कि Xiaomi स्मार्ट 5A प्रो की लॉन्चिंग कंपनी द्वारा स्मार्ट टीवी 5A के लिए "बढ़िया रिस्पॉन्स" मिलने के बाद हुई है। “टेलीविज़न अपने अचछे रंगों, बेहतर डिस्प्ले और क्रिस्पर ऑडियो के साथ यूजर्स के अनुभव को अगले लेवल पर ले जाता है। उन्होंने कहा कि, 5A सीरीज के साथ, हम यूजर्स को अच्छी कीमत और नई तकनीक के साथ इसकी पेशकश करने की उम्मीद करते हैं।

smart tv 5a pro

Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 की भारत में कीमत

नए स्मार्ट टीवी 5A प्रो सिंगल 32 इंच मॉडल है, जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। Xiaomi ने कहा कि नया स्मार्ट टेलीविजन उसकी वेबसाइट Mi Homes, Amazon और Flipkart से उपलब्ध होगा। लोकल रिटेलर से इसे खरीदने के लिए लोगों को इसका इंतजार करना होगा। आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड होल्डर टीवी पर 1,500 रुपये तक के छूट का लाभ पा सकते हैं।

Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

नया Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 एक एंट्री-लेवल स्मार्ट टीवी है, जो इसके खास स्पेक्स के साथ आती है। इस स्मार्ट टीवी में पहली चीज़ एचडी-रेडी 32 इंच की स्क्रीन है। लेकिन जो लोग छोटे कमरे के लिए टीवी चाहते हैं, वे इसके साइज की तारीफ करेंगे। पैनल के चारों ओर बहुत पतले बेज़ल हैं, जो टीवी को आकर्षक बनाते हैं। कंपनी का कहना है कि इसमें मेटल बेज़ेल-लेस डिज़ाइन है जो "एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव देता है। पैनल फाइन-ट्यूनिंग रंगों के लिए विविड पिक्चर इंजन का उपयोग करता है।

यह भी पढ़ें: Ola Electric Car से उठा पर्दा, अपने दमदार लूक्स और स्पेक्स के चलते इलेक्ट्रिक कार बाजार पर करेगी राज

साउंड के लिए स्मार्ट टीवी 5A प्रो में आपको दो स्टीरियो के साथ 24W स्पीकर मिलता हैं। ये स्पीकर डॉल्बी ऑडियो के साथ ही डीटीएस, एक्स और डीटीएस वर्चुअल, एक्स टेक्नोलॉजी द्वारा संचालित हैं। टीवी को पॉवर देने के लिए क्वाड-कोर कोर्टेक्स A55 प्रोसेसर है, जो कोर्टेक्स A35 पर अपग्रेडेड है। टेलीविजन में 1.5GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज मिल रहा है। यह एंड्रॉइड टीवी 11-बेस्ड पैचवॉल पर चलता है।  इसमें 30 से अधिक भारतीय और इंटरनैशनल कंटेंट पार्टनर है और यह 15 से अधिक भाषाओं में उपलब्ध है। रिमोट कंट्रोल में क्विक म्यूट, क्विक वेक और क्विक सेटिंग्स जैसे बटन हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo