MI TV 4A सीरीज़ के लिए Xiaomi Mi TV Early Access Program की घोषणा

MI TV 4A सीरीज़ के लिए Xiaomi Mi TV Early Access Program की घोषणा
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने एंड्राइड पाई के लिए लॉन्च किया Mi TV Early Access Program

इसके लिए यूज़र्स के पास होना चाहिए Xiaomi Mi TV 4A 32-inch या 43-inch वैरिएंट

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने हाल ही में Xiaomi Mi TV 4A series के टीवी के लिए Early Access Program की घोषणा की है। Xiaomi 50 एक्टिव Mi fans को चुनेगा और उन्हें  Android 9 Pie फर्मवेयर का early access देगा। आपको बता दें कि इन यूज़र्स का चुनाव 20 जुलाई को 11:59:59 Hrs (IST) पर किया जायेगा। साथ ही फैंस के नाम Mi Community blog पर दिखाए जायेंगे।

इस प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए यह ज़रूरी है कि यूज़रके पास Xiaomi Mi TV 4A 32-inch या 43-inch वैरिएंट हो। इसके साथ ही यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। कंपनी ने अपने आधिकारिक फोरम पर भी कहा है कि उसके पास Android 9 Pie builds आधारित बिल्ड इन ROMs है जो कि Smart TVs के लिए उपलब्ध लेटेस्ट बिल्ड है। कंपनी का कहना है कि वह देश का पहला TV brand है जो Mi TVs के लिए Android 9 update रोलऑउट कर रहा है। जहां बाकी ब्रांड्स Android 8.0 आधारित टीवी ला रहे हैं वहीँ शाओमी ने Android 9 Pie की टेस्टिंग पहले ही शुरू कर दी है।

Xiaomi ने उन समस्याओं का भी ज़िक्र किया है जो यूज़र्स को टेस्टिंग के दौरान आ सकती हैं। Xiaomi का कहना है कि ROM, खासतौर से Android 6 images, में कई स्टेज शामिल हैं। अगर प्रोसेस के दौरान लाइट चली जाती है तो TV soft brick हो सकता है।

ऐसे में आपको सर्विस इंजीनियर की जरूरत पड़ सकती है, और flash using laptop + USB male-male cables. Xiaomi ने साफ की है कि Google AI-powered virtual assistant Google Assistant, इन Mi TVs पर सीधे काम नहीं करेगा क्योंकि ये टीवी Bluetooth Low Energy (BLE) सपोर्ट नहीं करते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo