अब Amazon India से भी खरीद सकते हैं Xiaomi Mi LED TV 4A Pro 43

अब Amazon India से भी खरीद सकते हैं Xiaomi Mi LED TV 4A Pro 43
HIGHLIGHTS

43 इंच वाला स्मार्ट टीवी Mi TV 4A Pro Quad-core Amlogic 64- बिट प्रोसेसर से है लैस

टीवी में है 20W बॉटम फायरिंग स्पीकर

इसमें आपको मिलता है PatchWall interface

शाओमी का Mi TV 4A Pro 43 स्मार्ट टीवी अब यूज़र्स के लिए अमेजन इंडिया पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगा। अभी तक बिक्री के लिए कंपनी ने इसे केवल अपने ऑनलाइन स्टोर mi.com और फ्लिपकार्ट पर ही उतारा था लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब यूज़र्स AMAZON से भी इसे खरीद सकते हैं।

आपको बता दें कि शाओमी के इस 43 इंच का स्मार्ट टीवी Xiaomi Mi LED TV 4A PRO 43 के साथ कंपनी ने Mi TV 4X Pro के 55-इंच वाले वैरिएंट को भी उतारा था लेकिन इस 55 इंच वाले स्मार्ट टीवी को अभी कंपनी ने अमेज़न पर सेल के लिए नहीं उतारा है। ऐसे में अभी यूज़र्स केवल Mi TV 4A Pro 43 को ही अमेज़न से खरीद पाएंगे।

Mi TV 4A Pro 43 Price/Availability

शाओमी Mi TV 4A Pro 43 स्मार्ट टीवी की कीमत की बात करें तो यूज़र्स इस डिवाइस को 22,999 रुपये में खरीद सकते हैं। कंपनी के ऑनलाइन स्टोर mi.com, फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया की वेबसाइट से इस SMART TV को खरीदा जा सकता है। ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन भी Mi पार्टनर स्टोर और Mi Home से यूज़र्स इसे खरीद सकते हैं। Piano Black color में यह डिवाइस उपलब्ध है। शाओमी Hotstar, Zee5, और Sony Live से साझेदारी कर  700,000+ hours of content यूज़र्स को उपलब्ध कराया है।

Mi TV 4A Pro 43 Specifications

इस टीवी में आपको 43-इंच की एचडी डिस्प्ले 1920 x 1080 pixels के साथ मिलती है। यह शाओमी स्मार्ट टीवी Quad-core Amlogic 64- बिट प्रोसेसर के साथ 1GB RAM और Mali-450 GPU मिलता है। इस स्मार्ट टीवी में यूजर्स को 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी मिलती है। स्मार्ट टीवी के सॉफ्टवेयर की बात करे तो इसमें आपको PatchWall interface मिलता है जो Android 8.1 Oreo पर बेस्ड है। इसके साथ ही इस टीवी में 20W बॉटम फायरिंग स्पीकर हैं। कनेक्टिविटी की बात की जाए तो Mi TV 4A Pro  स्मार्ट टीवी में आपको Bluetooth v4.2, Wi-Fi 802 11 b/g/n, 3 HDMI और 2 USB portsमिलते हैं। डिवाइस built-in Chromecast और Google voice command सपोर्ट के साथ आता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo