CES 2017: सोनी ने पेश किये अपने ब्राविया OLED 4K HDR टीवी

द्वारा Team Digit | पब्लिश किया गया 05 Jan 2017
CES 2017: सोनी ने पेश किये अपने ब्राविया OLED 4K HDR टीवी
HIGHLIGHTS

सोनी ने अपने दो नए ब्राविया TV, XBR-A1E BRAVIA OLED और XBR-X930E/X940E पेश किये हैं

Advertisements

Top reasons to buy the vivo X50 Pro smartphone

Here’s a look at what makes the vivo X50 Pro one of the best smartphones out there

Click here to know more

जैसा कि आप जानते ही हैं कि LG ने CES 2017 में अपना सबसे पतला OLED TV पेश कर चुका है. इसे देखते हुए सोनी भी कहा पीछे रहने वाला था, इसने भी अपने नए ब्राविया OLED 4K HDR टीवी भी इसी इवेंट में पेश किये हैं. इस बार सोनी ने अपने दो नए ब्राविया TV, XBR-A1E BRAVIA OLED और XBR-X930E/X940E पेश किये हैं.

इसे भी देखें: [Hindi - हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

आपको बता दें कि सोनी ने अपनी A1E सीरीज को तीन अलग अलग वैरिएंट्स में पेश किया है. यानी आप इन टीवी को 77-इंच, 65-इंच, और 55-इंच में ले सकते हैं. वहीँ अगर X सीरीज की बात करें तो इसमें आपको X940E टीवी 77-इंच की डिस्प्ले के साथ मिल रहा है साथ ही X930E आपको 65-इंच के साथ 55-इंच में भी मिल रहा है. यानी के दोनों ही सीरीज के टीवी आपको तीन अलग अलग वैरिएंट्स में मिल रहे हैं. हालाँकि की अभी तक इनकी कीमत में बारे में किसी भी तरह की कोई घोषणा नहीं की गई है.

इसके अलावा आपको बता दें कि सोनी ने अपना नया VPL-VZ1000ES 4K HDR होम थिएटर प्रोजेक्टर CES 2017 में पेश किया है. बता दें कि कंपनी का कहना है कि इस प्रोजेक्टर को दिवार से महज़ 6-इंच की दूरी पर रख कर आपको 100-इंच तक की इमेज मिल सकती है.

इसके कॉम्पैक्ट साइज़ के अलावा, VPL-VZ1000ES 4K HDR होम थिएटर प्रोजेक्टर की Z-फोस्फोर लेज़र लाइट सोर्स 2500 लुमेंस की कलर लाइट आउटपुट देती है और बता दें कि ये 25% ब्राइटर है VPL-GTZ1 से.

इसके अलावा कंपनी का कहना है कि यह कम स्पेस वाली जगहों के सबसे बढ़िया प्रोजेक्टर है. और उन जगहों पर भी यह बढ़िया काम करता है जहां दीवारों पर ज्यादा मात्रा में सीलिंग होती है.

इसे भी देखें: एक्सचेंज ऑफर के तहत महज़ Rs. 9,990 में आपका हो सकता है आईफ़ोन 6 16GB वेरियंट

इसे भी देखें: एयरटेल का धमाका ऑफर, सभी प्रीपेड तथा पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने मिलेगा 3GB मुफ्त 4G डेटा

logo
Team Digit

All of us are better than one of us.

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements
Advertisements

पोपुलर मोबाइल फोंस

सारे पोस्ट देखें

Digit caters to the largest community of tech buyers, users and enthusiasts in India. The all new Digit in continues the legacy of Thinkdigit.com as one of the largest portals in India committed to technology users and buyers. Digit is also one of the most trusted names when it comes to technology reviews and buying advice and is home to the Digit Test Lab, India's most proficient center for testing and reviewing technology products.

हम 9.9 लीडरशिप के तौर पर जाने जाते हैं! भारत की एक अग्रणी मीडिया कंपनी के निर्माण और प्रगतिशील उद्योग के लिए नए लीडर्स को करते हैं तैयार

DMCA.com Protection Status