Shinco ने Rs 23,999 में लॉन्च किया नया स्मार्ट LED TV

Shinco ने Rs 23,999 में लॉन्च किया नया स्मार्ट LED TV
HIGHLIGHTS

Shinco SO50AS-E50 में दी गई है 49 इंच स्क्रीन

Rs 23,999 में आया है नया स्मार्ट टीवी

इलेक्ट्रॉनिक्स एप्लायंस निर्माता Shinco ने भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। कम्पनी भारत में अपने स्मार्ट टीवी प्रोडक्ट्स को बढ़ाने पर काम कर रही है। Shinco का यह नया टीवी SO50AS-E50 एंड्राइड 8.0 द्वारा संचालित है और इसमें 49 इंच की स्क्रीन दी गई है। Shinco Smart TV की खासियत इसकी किफायती कीमत और नए फीचर्स हैं। इस नए स्मार्ट टीवी को Rs 23,999 में सेल किया जाएगा।

Shinco SO50AS-E50 में 49 इंच की A+ ग्रेड डिस्प्ले दी गई है जो 1920×1080 पिक्सल के फुल HD रेज़ोल्यूशन के साथ आई है। यह स्मार्ट टीवी कोर्टेक्स A-53 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और यह क्वैड-कोर CPU है जो 800MHz पर क्लोक्ड है। शिनको ने स्मार्ट टीवी में माली 450 GPU को भी रखा है जिससे विजुअल और ग्राफ़िक्स में बेहतर अनुभव मिले। SO50AS-E50 में 1GB राम दी गई है और इसे 8GB इन्तेर्नाल्ट स्टोरेज के साथ लाया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यह स्मार्ट टीवी दो HDMI पोर्ट्स, दो USB टाइप-A पोर्ट्स और Wi-Fi के साथ आता है। टीवी में 4K कॉन्टेंट के लिए बॉक्स स्पीकर्स को रखा गया है।

Shinco ने खुलासा किया है कि टीवी में नया व्यूविंग मोड को भी ऐड किया गया है जिसे क्रिकेट पिक्चर मोड नाम दिया गया है। कम्पनी का दावा है कि यह मोड क्रिकेट वॉचिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएगा।

यह स्मार्ट टीवी इस समय शिनको इंडिया की वेबसाइट और अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध है। कम्पनी मेक इन इंडिया पहल के तहत स्मार्ट टीवी को भारत में भी मैन्युफैक्चर कर रही है। इसके अलावा Vu, Thomson, JVC जैसे ब्रांड्स भी भारत में कई टीवी लॉन्च कर चुके हैं।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo