OnePlus के इस TV पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, मिल रहा है 59,999 रुपये में

OnePlus के इस TV पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, मिल रहा है 59,999 रुपये में
HIGHLIGHTS

OnePlus TV U Series के इस टीवी पर मिल रहा है 4,000 रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट

टीवी में दो स्पीकर मिल रहे हैं जो 30W का ऑडियो आउटपुट देते हैं

टीवी में दो स्पीकर मिल रहे हैं जो 30W का ऑडियो आउटपुट देते हैं

OnePlus की वेबसाइट पर पर एक बढ़िया ऑफर मिल रहा है। ऑफर के तहत 65 इंच वाले OnePlus TV U Series को बंपर डिस्काउंट के साथ पेश किया जाएगा। टीवी की MRP 69,999 रुपये है और इस पर 14% डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसे 59,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। अगर TV खरीदने के लिए आईसीआईसीआई बैंक कार्ड से इसे खरीदते हैं तो 4,000 रुपये का इन्स्टेन्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: यूबॉन ने टेक मास्टर एलएम-915 लॉन्च किया, वायरलेस चार्जिंग और क्लॉक के साथ फोल्डेबल टेबल लैंप भी एक साथ

TV में 3840×2160 पिक्सल रेजॉलूशन वाली 665 इंच की LED डिस्प्ले मिल रही है। डिस्प्ले को HDR10+ सर्टिफिकेशन दिया जाएगा। पिक्चर क्वालिटी को बढ़िया बनाने के लिए इसमें गामा इंजन भी मिल रहा है। दमदार साउन्ड क्वालिटी के लिए टीवी में दो स्पीकर मिल रहे हैं जो 30W का ऑडियो आउटपुट देते हैं। साउन्ड क्वालिटी को थिएटर जैसा अनुभव देने के लिए डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट मिल रहा है। 

oneplus tv

वनप्लस का यह टीवी 2GB रैम और 16GB इन्टर्नल स्टॉरिज के साथ आता है। बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आने वाला यह टीवी Android 10 OS पर काम करता है। इसमें आपको मिराकास्ट, मल्टीकास्ट एलेक्सा के साथ बिल्ट-इन गूगल असिस्टेंट फीचर दिया जाएगा। TV में कंपनी Oxygen Play, यूट्यूब, प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, गूगल प्ले स्टोर के अलावा कई और ऐप भी दे रही है। 

यह भी पढ़ें: iPhone 15 Pro को देखते ही खुश हो जाएंगे यूजर्स, सबसे यूनिक डिजाइन के साथ मचाएगा हंगामा

कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में तीन HDMI 2.1, दो USB 2.0, एक ऑप्टिकल डिजिटल ऑडियो आउटपुट, एक RF कनेक्शन इनपुट और एवी इनपुट जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। वहीं, वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई स्टैंडर्ड दिया गया है। इनके अलावा कंपनी टीवी में वनप्लस कनेक्ट 2.0 स्मार्टफोन कनेक्ट भी दे रही है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo