iPhone 15 Pro को देखते ही खुश हो जाएंगे यूजर्स, सबसे यूनिक डिजाइन के साथ मचाएगा हंगामा

iPhone 15 Pro को देखते ही खुश हो जाएंगे यूजर्स, सबसे यूनिक डिजाइन के साथ मचाएगा हंगामा
HIGHLIGHTS

iPhone 15 सीरीज इसी साल जल्द लॉन्च होने वाली है

सीरीज का Pro मॉडल सबसे अलग डिजाइन के साथ आएगा

स्मार्टफोन में अधिक पतले बेज़ेल्स और कर्व किनारे होने की संभावना है

iPhone 15 सीरीज अभी लगभग एक साल दूर है, लेकिन इसके बारे में अभी से अफवाहें फैलनी शुरू हो गई हैं। लीक्स्टर ShrimpApplePro का दावा है कि डिवाइस काफी बदले हुए डिजाइन के साथ आएगा जैसे कि, इसमें पतले बेज़ेल्स और कर्व किनारे शामिल हो सकते हैं जो फोन को Apple Watch Series 7 की तरह खूबसूरत बना सकते हैं। रूमर्स iPhone 15 Pro और Pro Max के डिस्प्ले साइज के बारे में भी संकेत देते हैं। आइए इसकी पूरी डिटेल्स को बारीकी से जानते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vijay Sales: आज से हो चुकी है शुरू, धमाका ऑफर्स के साथ ये रहीं टॉप 5 डील्स

iPhone 15 Pro design changes

iPhone 15 Pro का नया डिजाइन 

iPhone 15 इस साल रिलीज होने की उम्मीद है और इसके डिजाइन को लेकर रूमर्स पहले से ही बाहर आने शुरू हो चुके हैं। लीक्स्टर ShrimpApplePro के अनुसार, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max (या iPhone 15 Ultra) में अधिक पतले बेज़ेल्स और कर्व किनारे होंगे। रूमर्स ये भी बताते हैं कि, iPhone 15 सीरीज में भी iPhone 14 सीरीज के बराबर ही डिस्प्ले साइज होंगे। iPhone 15 और iPhone 15 Pro में 6.1-इंच की स्क्रीन और iPhone 15 Plus और iPhone 15 Ultra में 6.7-इंच की स्क्रीन शामिल हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: BSNL अपने यूजर्स के लिए लाया है एक फायदे का सौदा! मात्र 249 रुपये में मिलेंगे पूरे 9 OTT ऐप्स

ऐसा पहली बार नहीं है कि ShrimpApplePro ने iPhone 15 सीरीज के कर्व बेज़ेल्स के साथ आने का दावा किया है। इसका डिजाइन iPhone 5C के डिजाइन से मिलता-जुलता लग रहा है, जिसका सामने का हिस्सा तो चौकोर है लेकिन पीछे का हिस्सा गोल शेप का है। इसके अतिरिक्त, लीकर का दावा ये भी है कि iPhone 15 Pro मॉडल्स में एक ऐसा डिजाइन होगा जो एप्पल वॉच से काफी मिलता-जुलता होगा, यानि इसके पतले बेज़ेल्स और कर्व किनारे एक जैसा इफेक्ट देंगे। 

iPhone 15 Pro design changes

यह ध्यान देने वाली बात है, कि ShrimpApplePro के पास इस बात की सटीकता का कोई सही रिकॉर्ड नहीं है, इसलिए इन रूमर्स को पूरी तरह से सच नही माना जा सकता। हालांकि, यह साफ है कि iPhone 15 के डिजाइन में छोटे-मोटे लेकिन आवश्यक बदलाव होने की उम्मीद की जा रही है, जो कि Apple Watch Series 7 से मिलते जुलते होंगे। जैसे-जैसे लॉन्च की तारीख करीब आती जा रही है, iPhone 15 के फाइनल डिजाइन के लुक से संबंधित अधिक रूमर्स और जानकारी सामने आने की उम्मीद भी बढ़ती जा रही है। 

यह भी पढ़ें: OnePlus Q2 Pro QLED TV: जल्द होगा लॉन्च, देखें किन स्पेसिफिकेशंस के साथ आएगा भारत ?

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo