Vijay Sales: आज से हो चुकी है शुरू, धमाका ऑफर्स के साथ ये रहीं टॉप 5 डील्स

Vijay Sales: आज से हो चुकी है शुरू, धमाका ऑफर्स के साथ ये रहीं टॉप 5 डील्स
HIGHLIGHTS

आज से 'Vijay Sales Mega Republic Day Sale' शुरू हो गई है

यहाँ देखें सेल में उपलब्ध बेस्ट 5 डील्स

कई प्रॉडक्ट्स पर मिल रहा है बढ़िया डिस्काउंट

'Vijay Sales Mega Republic Day Sale' आज से शुरू हो चुकी है। यहाँ आप स्मार्टफोंस, लैपटॉप्स, स्मार्ट TVs, ईयरफोंस, स्मार्टवॉचेज और बहुत से घरेलू उपकरणों पर रोमांचक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। तो आइए Vijay Sales पर टॉप 5 डील्स को देखते हैं। 

यह भी पढ़ें: ग्लोबल लॉन्च से पहले सामने आई Moto G53 5G से जुड़ी ये जानकारी

1. APPLE IPHONE 13

iPhone 13

अगर आप HDFC बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल करके एप्पल iPhone 13 खरीदते हैं तो यह आपको सिर्फ ₹54900 में मिल सकता है। इसके अतिरिक्त, अगर आप Applecare+ चुनना चाहते हैं तो विजय सेल्स इस पर फ्लैट 20% डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। यह MacBooks, iPads, AirPods और Apple Watches के लिए भी उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: BSNL अपने यूजर्स के लिए लाया है एक फायदे का सौदा! मात्र 249 रुपये में मिलेंगे पूरे 9 OTT ऐप्स

2. SAMSUNG GALAXY A23 

Galaxy A23

अगर आप मार्केट में ₹20000 के अंदर के बजट में कुछ खरीदने निकले हैं, तो Galaxy A23 आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन है जो कि ₹18,499 में ऑफर किया जा रहा है। 

3. SAMSUNG GALAXY TAB A7 LITE (WIFI)

अगर आप एक टैबलेट खरीदना चाहते हैं, तो आपको Samsung Galaxy Tab A7 Lite एक बार जरूर चेक करना चाहिए। यह ₹9,999 में खरीदने के लिए उपलब्ध है। 

4.  HP 15S-EQ1559AU

ऑफर में एक लैपटॉप HP 15S-EQ1559AU भी है। यह सेल में ₹32,999 की रियायती कीमत पर उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें: अब Instagram नहीं बनेगा पढ़ाई में रुकावट, आ रहा है कमाल का फीचर

5. SAMSUNG GALAXY BUDS2

डील में सैमसंग के बहुत से प्रॉडक्ट्स हैं। अगर आप TWS ईयरबड्स का एक नया पेयर खरीदने की तलाश में हैं, तो Galaxy Buds2 मेगा रिपब्लिक सेल के दौरान विजय सेल्स में ₹5,999 में मिल रहा है। 

इनके अलावा, 25 जनवरी से ICICI क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स का इस्तेमाल करके ₹20,000 तक की EMI खरीदारी पर आप ₹3000 तक के 7.5% इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। 

हालांकि, अगर आपके पास ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड है, तो ₹1,00,000 तक की EMI और नॉन-EMI खरीदारी पर ₹5000 का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp के जिस फीचर का था बेसब्री से इंतजार, अब जल्द लेगा एंट्री

वहीं दूसरी ओर, अगर आप एक AMEx कार्ड यूजर हैं, तो आप 25 और 26 जनवरी को ₹25,000 या इससे ऊपर के EMI और नॉन-EMI लेनदेन पर ₹5,000 तक की 7.5% इंस्टैंट छूट पा सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo