OnePlus TV और रिमोट की तस्वीरें लीक, डिज़ाइन का खुलासा

OnePlus TV और रिमोट की तस्वीरें लीक, डिज़ाइन का खुलासा
HIGHLIGHTS

OnePlus TV साउंडबार से होगा लैस

Amazon Prime Video इंटीग्रेशन के साथ आ सकता है टीवी

OnePlus भारत में 26 सितम्बर को अपनी पहली स्मार्ट OnePlus TV लॉन्च करने वाला है। वहीँ लॉन्च से पहले ही हाल ही में OnePlus TV की नई तसवीरें लीक हुईं हैं। इन तस्वीरों को SlashLeaks पर एक कंट्रीब्यूटर द्वारा पोस्ट किया गया है। इन लीक पोस्ट से टीवी के रियर और फ्रंट डिज़ाइन का पता चलता है। इसके साथ ही टीवी के रिमोट की तसवीरें भी दिखी हैं जिसे CEO ने पहले ही रिवील कर दिया था।

तस्वीरों से TV के दो नए मॉडल्स देखने को मिल सकते हैं। पहली इमेज वॉल माउंटेड है और आउट ऑफ़ फोकस है, देख के लगता है कि साउंडबार  भी इसमें शामिल होगा। वहीँ दूसरी इमेज में TV साफ़ देखि जा सकती है जिसमें पतले बेज़ेल्स किनारों पर दिए गए हैं। साथ ही इसमें साउंडबार और OnePlus logo भी शामिल है।

अब अगर रिमोट की बात करें तो OnePlus remote में एक Amazon Prime button है।  वहीँ एक और इमेज में डिवाइस के रियर पैनल पर kevlar finish दिया गया है, मॉनिटर स्टैंड के साथ। वहीँ अभी इस बारे में कुछ पुष्टि नहीं हो पायी है। ताज़ा लीक्स के मुताबिक Lau ने OnePlus TV के कुछ फीचर्स को ट्वीट भी किया है। उन्होंने डिवाइस को “Faster typing, easier searching, more seamless syncing” टेक्स्ट अपने ट्वीट में डाला है।  यूज़र्स अपने ऐप्स के बीच आसानी से स्विच कर सकते हैं, ऐसे कंपनी का कहना है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo