माइक्रोमैक्स कैनवस स्मार्ट LED TVs हुए लॉन्च, कीमत Rs. 19,999

माइक्रोमैक्स कैनवस स्मार्ट LED TVs हुए लॉन्च, कीमत Rs. 19,999
HIGHLIGHTS

यह स्मार्ट TVs स्मार्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं, यह एंड्राइड किटकैट v4.4 पर काम करता है, और इसमें गूगल प्ले स्टोर प्रीलोडेड मिलता है.

माइक्रोमैक्स ने बाज़ार में स्मार्ट LED TVs की नई रेंज पेश की है, इन्हें माइक्रोमैक्स कैनवस स्मार्ट LED TV के नाम से जाना जाएगा. ये स्मार्ट TVs एक्सक्लूसिव रूप से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर सेल होंगे. इनके लिए बुकिंग शुरू हो गई है. इस रेंज में तीन टीवी शामिल हैं, 32-इंच, 40-इंच और 50-इंच, इनकी कीमत Rs. 19,999, Rs. 29,999 और Rs. 42,999 है. 32-इंच TV में 720 पिक्सल का रेजोल्यूशन मौजूद है, जबकि दूसरे TVs में 1080पिक्सल का रेजोल्यूशन मौजूद है. इस TV रेंज में वायरलेस स्मार्टफ़ोन कंट्रोल मौजूद है. साथ ही यह स्मार्ट TVs स्मार्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलते हैं, यह एंड्राइड किटकैट v4.4 पर काम करता है, और इसमें गूगल प्ले स्टोर प्रीलोडेड मिलता है. इसमें USB 3.0 पोर्ट और ईथरनेट पोर्ट भी मौजूद है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

माइक्रोमैक्स कैनवस स्मार्ट LED TV में कई और फीचर्स भी मौजूद हैं, जैसे मिराकास्ट, इसके जरिये यूजर्स अपने मोबाइल को TV पर कास्ट कर सकते हैं और इन्टरनेट वीडियो देख सकते हैं, यूट्यूब और नेटफ्लिक्स के जरिये. इसके साथ ही यूजर्स M! को इंस्टाल कर सकते हैं. इसमें एक ऐसा फीचर भी मौजूद है, जिसके जरिये अपने फ़ोन को आप रिमोर्ट की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 एक्सक्लूसिव तौर पर मिलेगा अमेज़न पर

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 (2016), ऑन5 (2016) TENAA पर आया नज़र

 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo