जबरदस्त डिस्काउंट में 20,000 रुपये के अंदर मिल रहे ये QLED TV, यहाँ मच गई लूट

जबरदस्त डिस्काउंट में 20,000 रुपये के अंदर मिल रहे ये QLED TV, यहाँ मच गई लूट
HIGHLIGHTS

Thomson Phoenix 108CM QLED Ultra HD टीवी को मात्र 19,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Thompson के ही 50-इंच टीवी को 28,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

इसके अलावा Thomson के इसी सीरीज के 55-इंच और 65-इंच QLED TV क्रमश: 30,999 रुपये और 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

चाहे हम एक स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हों, या फिर कोई अन्य गैजेट या फिर एक टीवी खरीदने का मन बना रहे हों। हम सभी एक ऐसी डील की तलाश करते हैं जो पहले कभी न देखी गई हो। कुछ लोग दिवाली सेल, होली सेल या किसी अन्य सेल का इंतज़ार करते हैं ताकि उन्हें एक बढ़िया डील मिल सके।

टीवी एक ऐसा गैजेट है जिसे सभी एक ही बार में कुछ सालों की सोचकर खरीदते हैं। ऐसे में आपको एक बढ़िया टीवी ही लेना चाहिए, सभी यह सोचते भी हैं कि वह एक बढ़िया ही टीवी खरीदेंगे। इस समय QLED टीवी चलन में हैं। हालांकि कई कंपनी इन्हें बेहद ही महंगा बेच रही है। आपको लाखों रुपये की कीमत में QLED टीवी मिलने वाले हैं। हालांकि Thomson की बात करें तो यह अपने QLED TV को मात्र 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत में 43-इंच टीवी के तौर पर सेल कर रहा है।

Flipkart पर Thomson TV पर मिल रही है ये तोडू डील

असल में इस समय आपको किसी भी ईयर एंड सेल, दिवाली सेल या होली सेल के अलावा क्रिसमस सेल का इंतजार करने की जरूरत नहीं है। असल में Flipkart पर इस समय खुद से ही Thomson TV बेहद ही सस्ते दाम में मिल रहे हैं। असल में अगर आप QLED TV खरीदना चाहते हैं तो आपको इस समय जो डील मिल रही है, शायद ही पहले कभी मिली होगी और शायद ही आने वाले समय में मिलने वाली है। आइए जानते है कि आखिर ये पूरी डील क्या है।

Thomson Phoenix QLED TV मिल रहा बेहद सस्ता

अगर हम पूरी डील की बात करते हैं तो आपको बता देते है कि Flipkart पर इस समय 43-इंच का Thomson Phoenix QLED TV मात्र 19,999 रुपये की कीमत में मिल रहा है। हालांकि लिस्टिंग के अनुसार इस टीवी की असल कीमत 31,999 रुपये है, लेकिन इस समय QLED TV को 37% का डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि आपको यह Thomson QLED TV मात्र 19,999 रुपये की कीमत में मिलेगा।

हालांकि Thomson TV पर बैंक ऑफर और एक्सचेंज का भी लाभ लिया जा सकता है, जिसके बाद इसकी कीमत बेहद ही कम हो जाने वाली है। आपको पहले एक्सचेंज के बारे में बता देते हैं, असल में Thomson Phoenix TV QLED की पर आपको 3,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, जिसका फायदा आप अपने पुराने टीवी को एक्सचेंज करके उठा सकते हैं। इसके अलावा बैंक ऑफर की बात करें तो Citi Bank Credit Card या Debit Card का इस्तेमाल करने पर आपको 1500 रुपये तक की बचत हो सकती है। ऐसे में TV आपको और 5000 रुपये सस्ता मिल सकता है। यानि इसपर बैंक ऑफर और एक्सचेंज के बाद इसकी कीमत इतनी कम की जा सकती है। इसके अलावा आप TV को EMI पर भी खरीद सकते हैं।

Thomson Phoenix के अन्य मॉडल भी मिल रहे सस्ते

अब अगर आप कुछ बड़ी स्क्रीन वाला Thomson Phoenix TV खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि यह आपको तीन अन्य मॉडल में भी मिल जाने वाला है। आप इस QLED TV को 50-इंच, 55-इंच और 65-इंच मॉडल में भी खरीद सकते हैं। कीमत की बात करें तो यह आपको क्रमश: 28,999 रुपये, 30,999 रुपये और 39,999 रुपये है। यहाँ आपको बता देते है कि उन सभी ऑफर का लाभ आप इन मॉडल पर भी उठा सकते हैं। इसके अलावा TV के साथ ग्राहकों को 1 साल की प्रोडक्ट वारंटी के साथ 6 महीने की ऐक्सेसरी वारंटी भी मिलती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo