वोडाफोन आइडिया (Vi) आपके लिए लाया है नए अनलिमिटेड पोस्टपेड प्लांस, देखें क्या है प्लांस की रेंज

वोडाफोन आइडिया (Vi) आपके लिए लाया है नए अनलिमिटेड पोस्टपेड प्लांस, देखें क्या है प्लांस की रेंज
HIGHLIGHTS

Vi ने REDX ब्रांडेड प्लान को दोबारा लॉन्च किया है।

टेलिकॉम कंपनी अपने यूजर्स के लिए कुछ बदलावों के साथ नए पोस्टपेड प्लांस लेकर आई है।

Vi के ‘Binge All Night benefit’ के साथ नाइट डेटा का भी लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने हाल ही में Vi मैक्स ब्रांडिंग के साथ नए पोस्टपेड प्लांस को लॉन्च किया है। टेलिकॉम कंपनी अपने यूजर्स के लिए कुछ बदलावों के साथ नए पोस्टपेड प्लांस लेकर आई है। Vi ने REDX ब्रैंडेड प्लान को भी दोबारा लॉन्च किया है। इन पोस्टपेड प्लांस के साथ टेलिकॉम कंपनी अपने पोस्टपेड सेगमेंट्स के जरिए टैरिफ कम कर रही है जिससे ग्राहकों को आकर्षित किया जा सके और अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाया जा सके। क्योंकि सभी यूजर्स यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि क्या Vi आगे टैरिफ कम करेगा या किसी और अपरोच के साथ आगे बढ़ेगा, इसलिए कंपनी अपने नए अनलिमिटेड Rs 2,999 प्लान के इंट्रो के साथ इसका जवाब देने के लिए तैयार है। आइए देखते हैं सभी नए अनलिमिटेड प्लांस और उनके लाभ कैसे हैं।

वोडाफोन आइडिया (Vi) Rs 2,999 अनलिमिटेड प्लान

Vi का नया अनलिमिटेड 2,999 प्लान 850GB डेटा के साथ आता है जिसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स, 100 SMS प्रतिदिन और 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अतिरिक्त, Vi के ‘Binge All Night benefit’ के साथ आप नाइट डेटा का भी लाभ उठा सकते हैं जिसमें रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक आपको अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इस प्लान के साथ रिचार्ज करने वाले यूजर्स को Vi मूवीज और TV क्लासिक एक्सेस करने का भी मौका मिलेगा।

वोडाफोन आइडिया अनलिमिटेड प्लांस

Rs 2,999 की प्राइस रेंज के आस पास के प्लांस Rs 2,899 और Rs 3,099 के हैं। Rs 2,899 अनलिमिटेड प्लान आपको 1.5GB प्रतिदिन डेटा के साथ 365 दिनों की वैलिडिटी और Vi हीरो बेनिफिट ऑफर करता है। Rs 3,099 अनलिमिटेड प्लान में यूजर्स को 2GB प्रतिदिन डेटा के साथ एक साल की वैलिडिटी और Vi हीरो बेनिफिट मिलता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo