कोलकाता में वोडाफोन की VoLTE सर्विस हुई लाइव

कोलकाता में वोडाफोन की VoLTE सर्विस हुई लाइव
HIGHLIGHTS

अगर आप कोलकाता में हैं और आपका फोन VoLTE सपोर्ट करता है तो आप बिना किसी अन्य चार्ज के वोडाफोन VoLTE सर्विस का लाभ उठा सकते हैं।

वोडाफोन ने अपने कोलकाता सर्कल में अपनी सुपर VoLTE सर्विस जारी कर दी है। इस पहले दिल्ली-NCR, मुंबई, राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र और गोवा, हरियाणा, केरल, चेन्नई, UP ईस्ट, UP वेस्ट, कर्णाटक और पंजाब में कंपनी ने अपनी VoLTE जारी कि थी। कंपनी ने वादा किया है कि अगले कुछ महीनों में कंपनी फेज़ मैनर में पूरे देश में अपनी VoLTE सर्विस जारी करेगी। हालांकि, अभी लिमिटेड हैण्डसेट्स ही VoLTE सर्विस सपोर्ट करते हैं, तो अगर आप कोलकाता में हैं और आपका फोन VoLTE सपोर्ट करता है तो आप बिना किसी अन्य चार्ज के वोडाफोन VoLTE सर्विस का लाभ उठा सकते हैं। वोडाफोन VoLTE के ज़रिए यूज़र्स HD वॉइस कॉल्स का मज़ा ले सकते हैं।

वोडाफोन ने पिछले साल अपनी सुपर VoLTE  सर्विस पेश की थी और तब ही से कंपनी तेज़ी से अपनी सर्विस को बढ़ाने में लगी है। इस हिसाब से कंपनी 2018 के आखिर तक अपने 4G सर्कल्स में VoLTE सर्विस लॉन्च करेगी।

वोडाफोन इंडिया के कोलकाता बिज़नेस हेड Arvinder Singh Sachdev ने लॉन्च के समय कहा, “कोलकाता में लीडिंग टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर के रूप में, हम अपने नेटवर्क को अपग्रेड करने और नए नेटवर्क को तैनात करने के लिए महत्वपूर्ण निवेश कर रहे हैं ताकि हम अपने ग्राहकों को बेहतरीन सेवा अनुभव प्रदान करें। वोडाफोन VoLTE हमारे ग्राहक अनुभव को और बढ़ाने और कोलकाता में अपने स्मार्ट डिवाइसेज के साथ नई संभावनाओं का पता लगाने के लिए सक्षम करने के लिए एक बड़ा कदम है।"

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo