अब अपने नए 4G स्मार्टफ़ोन पर पाएं 9GB फ्री डाटा पूरे तीन महीने के लिए…

अब अपने नए 4G स्मार्टफ़ोन पर पाएं 9GB फ्री डाटा पूरे तीन महीने के लिए…
HIGHLIGHTS

अगर आप वोडाफ़ोन के यूजर हैं तो वोडाफ़ोन आपके लिए एक शानदार प्लान लेकर आया है. बता दें कि अगर आपने हाल ही में एक 4G स्मार्टफ़ोन लिया है और उसमें अभी तक वोडाफ़ोन की सिम को नहीं चलाया है तो वोडाफ़ोन आपको पूरे तीन महीने के लिए 9GB फ्री डाटा दे रहा है.

अगर आप वोडाफ़ोन के यूजर हैं तो वोडाफ़ोन आपके लिए एक शानदार प्लान लेकर आया है. बता दें कि अगर आपने हाल ही में एक 4G स्मार्टफ़ोन लिया है और उसमें अभी तक वोडाफ़ोन की सिम को नहीं चलाया है तो वोडाफ़ोन आपको पूरे तीन महीने के लिए 9GB फ्री डाटा दे रहा है. ये ऑफर यहाँ जाकर देखें.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अगर आप वोडाफ़ोन के यूजर हैं तो वोडाफ़ोन आपके लिए एक शानदार प्लान लेकर आया है. बता दें कि अगर आपने हाल ही में एक 4G स्मार्टफ़ोन लिया है और उसमें अभी तक वोडाफ़ोन की सिम को नहीं चलाया है तो वोडाफ़ोन आपको पूरे तीन महीने के लिए 9GB फ्री डाटा दे रहा है. बता दें कि ये फ्री डाटा आपको 1GB या उससे अधिक के प्रीपेड पैक के साथ मिल रहा है. और इसके साथ ही इस ऑफर का लाभ आप पोस्टपेड में भी उठा सकते हैं.

इस ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा:

  • जिस किसी भी वोडाफ़ोन यूजर ने हाल ही में एक 4G स्मार्टफ़ोन लिया है. उसे वोडाफ़ोन के वेब पोर्टल www.vodafone.in/smartoffers पर जाना होगा. इसके बाद कुछ स्टेप्स को फॉलो करने वह इस डाटा को पाने का हकदार बन जाएगा.

इसके अलावा कुछ रूल्स यहाँ देखें:

  • प्रीपेड यूजर्स के लिए: यह 9GB का डाटा आपको महज़ 28 दिनों के लिए मिल रहा है हालाँकि वह इसे तीन महीने तक इस्तेमाल कर सकते हैं.
  • पोस्टपेड यूजर्स के लिए: यह 9GB डाटा आपको तीन बिल साइकिल के लिए मिल रहा है.
  • प्रीपेड पैक्स: यह 9GB डाटा आपको 1/2/3/5/7GB वाले 3G/4G पैक्स के साथ 28 दिनों के लिए मिल रहा है.

इसके अलावा आपको बता दें कि अभी हाल ही में वोडाफ़ोन ने देशभर में रोमिंग को फ्री कर दिया था. दिवाली से शुरू होकर वोडाफ़ोन के यूजर्स देशभर में कहीं भी अपने नंबर से रोमिंग के लिए कोई पैसा नहीं देंगे, ये वोडाफ़ोन की ओर से देशभर में हर जगह फ्री हो गई है. तो अब आपको किसी भी स्पेशल रोमिंग पैक की भी जरुरत नहीं होगी.

यह इसलिए भी किया गया है क्योंकि वोडाफ़ोन अपने 200 मिलियन यूजर्स होने की ख़ुशी जाहिर कर रहा है. हालाँकि यह लग ऐसा रहा है कि रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए वोडाफ़ोन ने अपने यूजर्स को ये नया तोहफ़ा दिया है.

इससे पहले की अगर बात करें तो वोडाफ़ोन रेड प्लांस के जरिये वोडाफ़ोन ने अपने यूजर्स को डबल डाटा देने की बात कही थी. इसके साथ ही इसके अलावा वोडाफ़ोन प्ले को भी यूजर्स को सौंपा गया था. पर आपको बता दें कि यह कुछ समय के लिए ही था.

इसके अलावा अगर हम BSNL की बात करें तो भारत संचार निगम (BSNL) ने अपनी एक स्टेटमेंट में कहा है कि, इन 4 डाटा STVs को त्योहारों को ध्यान में रखते हुए पैन इंडिया बेसिस के साथ साथ 365 दिन की वैधता के साथ डबल डाटा ऑफर के रूप में पेश किया है आपको बता दें कि ये ऑफर आपको 10 से 31 अक्टूबर 2016 तक मिल रहा है.

इस ऑफर के तहत, आपको Rs. 1,498 में 9GB डाटा की जगह 18GB डाटा मिल रहा है. साथ ही अगर आप इससे ऊपर वाला प्लान यानी Rs. 2,798 लेते हैं तो आपको 18GB के स्थान पर 36GB डाटा का लाभ मिल रहा है. साथ ही अगर आपको तीसरा प्लान लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आपको Rs. 3,998 में 30GB डाटा के स्थान पर 60GB डाटा मिल रहा है साथ ही इसके अलावा आखिरी प्लान की अगर बात करें तो आपको Rs. 4,498 में 40GB डाटा के स्थान पर 80GB डाटा मिल रहा है. तो इन प्लांस को देखते हुए साफ़ हो जाता है कि इन सभी चारों प्रीपेड प्लांस में आपको डबल डाटा ला लाभ मिलने वाला है.

इसके अलावा आपको बता दें कि, बीएसएनएल के डायरेक्टर (CM) आर. के. मित्तल का कहना है कि “कंपनी अपने ग्राहकों को विश्वसनीय और भरोसेमंद सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध है.”

इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा इको 3G स्मार्टफ़ोन पेश, कीमत महज़ Rs. 2,400

इसे भी देखें: नोकिया D1C स्मार्टफ़ोन एनटूटू पर आया नज़र

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo