वोडाफोन ने हरियाणा में 4G सर्विस शुरू की

वोडाफोन ने हरियाणा में 4G सर्विस शुरू की
HIGHLIGHTS

वोडाफोन ने दावा किया है कि वह अगले कुछ महीनों में सारे राज्य को कवर कर लेगा.

वोडाफोन ने आज घोषणा कर बताया है कि उसने हरियाणा में आज से अपनी 4G सर्विस शुरू कर दी है. फ़िलहाल यह सेवा कर्नल और पानीपत में शुरू हो गई है. कंपनी ने दावा किया है कि वह अगले कुछ महीनों में सारे राज्य को कवर कर लेगा. इससे पहले कंपनी ने अपनी 4G सेवा को केरल में लॉन्च किया था. कंपनी ने यह सेवा कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली और एनसीआर और मुंबई में पहले ही शुरू कर दी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

वोडाफोन ने 1800Mhz बैंड पर अपनी 4G सर्विस शुरू की है और इसके तहत यूजर्स वोडाफोन प्ले को तीन महीने के लिए फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं. वोडाफोन प्ले के तहत आप टीवी शोज, मूवीज और म्यूजिक का आनंद ले सकते हैं. वोडाफोन की 4G सर्विस को 4G सपोर्ट के साथ आने वाली डिवाइसेस के जरिये इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके साथ ही अब वोडाफोन राज्य में 2G/3G/4G सेवा देने वाली टेलीकॉम कंपनी बन गई है.

इसके साथ ही वोडाफोन ने जानकारी दी है कि वह इस साल के अंत तक उत्तर प्रदेश, गुजरात और वेस्ट बंगाल सहित 1,000 टाउन में अपनी 4G सर्विस शुरू कर देगा. हरियाणा में मौजूद वोडाफोन ग्राहक 4G सेवा पर अपग्रेड हो सकते हैं, 4G सेवा पर वह फ्री में अपग्रेड हो सकते हैं. उन्हें 4G सिम फ्री मिलेगा.

इसे भी देखें: OMG! महज़ Rs. 200 में रिलायंस जिओ देगा 75GB 4G डाटा, 4500 मिनट कॉल टाइम

इसे भी देखें: भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी J3 (6) स्मार्टफ़ोन, Rs. 8,990

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo