150Mbps की स्पीड के साथ वोडाफोन ने नया R217 4G MiFi डिवाइस किया लॉन्च

150Mbps की स्पीड के साथ वोडाफोन ने नया R217 4G MiFi डिवाइस किया लॉन्च
HIGHLIGHTS

डिवाइस में 1,800mAh की बैटरी दी गई है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि एक बार चार्ज कर के यह 7 घंटे तक इस्तेमाल की जा सकती है।

Vodafone launched new R217 4G MiFi device with 150Mbps speed: प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए वोडाफोन कई मोबाइल डाटा प्लान्स में बदलाव कर के या नए प्लान्स पेश कर के प्रतिस्पर्धा में बने रहने की कोशिश कर रहा है। प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही ग्राहकों को इन ऑफर्स का लाभ भी मिल रहा है लेकिन अगर मोबाइल प्लान्स के अलावा बात करें तो कंपनी ने अब Wi-Fi डिवाइसेज की ओर रुख कर लिया है और अपना नया डिवाइस लॉन्च किया है।

वोडाफोन ने अपना नया R217 4G MiFi डिवाइस लॉन्च कर दिया है। यह डिवाइस काफी पोर्टेबल है और इसका डायमेंशन 87.6×59.6×12.9mm है तथा इस पोर्टेबल डिवाइस का वज़न 78 ग्राम है। TelecomTalk  की रिपोर्ट के अनुसार, इसके ज़रिए एक ही समय में 15 यूज़र्स 150Mbps की स्पीड तक के साथ Wi-Fi का उपयोग कर सकते हैं। यह डिवाइस 150Mbps तक डाउनलिंक और 50Mbps तक अपलिंक स्पीड ऑफर करने की क्षमता रखता है। LTE कनेक्शन के लिए यह 800/900/1800/2100 Mhz बैंड्ज़ उपयोग करता है और GSM के लिए 900/1800 Mhz बैंड्ज़ का इस्तेमाल करता है।  

डिवाइस में 1,800mAh की बैटरी दी गई है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि एक बार चार्ज कर के यह 7 घंटे तक इस्तेमाल की जा सकती है। इसके आलवा डिवाइस में माइक्रो SD कार्ड स्लॉट भी दिया गया है जो 32GB तक के कार्ड्स सपोर्ट कर सकता है। सुरक्षा की बात करें तो इस MiFi डिवाइस को WPS ऑथेंटिकेशन दिया गया है। यूज़र्स हॉटस्पॉट मोनिटरिंग ऐप के ज़रिए Wi-Fi यूसेज पर भी नजर रख सकते हैं। डिवाइस में एक प्लग-एंड-प्ले वेब यूज़र इंटरफेस भी दिया गया है।

वोडाफोन इस डिवाइस के ज़रिए रिलायंस जियो, एयरटेल और BSNL को टक्कर देना चाह रहा है। ये कंपनियां काफी समय से MiFi डिवाइसेज पेश कर रही हैं और अब अपना ध्यान ब्रॉडबैंड सेक्टर की ओर कर चुकी हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo