Vodafone Idea के इन प्लांस पर मिल रहा है 5GB एक्सट्रा डाटा

Vodafone Idea के इन प्लांस पर मिल रहा है 5GB एक्सट्रा डाटा
HIGHLIGHTS

इन प्लांस की अवधि है 28 दिन

वोडाफोन आइडिया App/Web एक्सक्लूसिव ऑफर के तहत पाएँ ये लाभ

Vodafone Idea टेलीकॉम बाज़ार में बने रहने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। हाल ही में कंपनी ने कई दिलचस्प ऑफर्स पेश किए हैं जिससे उपभोक्ताओं को लुभाया जा सके। इन ऑफर्स में डबल-डाटा ओफर भी शामिल है जिसमें यूज़र्स को अपने डाटा का डबल बेनिफ़िट मिलता है। कई यूज़र्स को यह ऑफर बहुत पसंद आया है और वोडाफोन आइडिया ने अब एक नया ऑफर भी जारी कर दिया है जिसे App/Web Exclusive Offer नाम दिया गया है। पाँच प्लांस को यह बेनिफ़िट प्राप्त होता है। Vodafone Idea सभी सर्कल में 28 दिन की वैधता के लिए 5GB एक्सट्रा डाटा ऑफर कर रहा है।   

Vodafone Idea App/Web Exclusive Offer

वोडाफोन का नया App/Web Exclusive ऑफर चुनिन्दा प्लांस पर एक्सट्रा डाटा का लाभ दे रहा है। आपको प्लांस के साथ ये नए ऑफर्स मिल जाएंगे जो कंपनी की वैबसाइट पर रिकमेंडेड सेक्शन में उपलब्ध हैं। पहला प्लान Rs 149 का है जिसमें यह लाभ मिल रहा है।
Rs 149 का प्लान अब 1GB अतिरिक्त डाटा ऑफर करेगा जबकि पहले इस प्लान में एक महीने के लिए कुल 2GB डाटा मिलेगा। Rs 219 का दूसरा प्लान है जो 28 दिन की वैधता ऑफर करता है और इस प्लान में प्रतिदिन 1GB डाटा मिलता है। अब इस प्लान में 2GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा और यह डाटा आप 1GB डाटा उपयोग करने के बाद ही उपयोग कर पाएंगे।
 
Rs 249 के प्लान में प्रतिदिन 1.5GB डाटा मिलेगा और इसकी अवधि 28 दिन है। इस प्लान में 5GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा। ऐसे दो प्लांस हैं जो प्रतिदिन 1.5GB डाटा ऑफर करते हैं और इन प्लांस में 5GB अतिरिक्त डाटा मिलने वाला है। ये प्लांस Rs 399 और Rs 599 की कीमत में आते हैं। Rs 399 का प्लान 56 दिन की वैधता ऑफर करता है और Rs 599 के प्लान की अवधि 84 दिन की है। इन प्लांस में अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS का लाभ मिलता है। एक्सट्रा डाटा बेनिफ़िट में 1GB/2GB/5GB शामिल हैं और इनकी अवधि 28 दिन की है।

ध्यान देना होगा कि दो और प्लांस हैं जो App/Web Exclusive Offer के तहत आ रहे हैं और इंका दाम Rs 49 (ऑल राउंडर पैक) और Rs 79 (ऑल राउंडर पैक) है। Rs 49 के पैक में 200MB अतिरिक्त मिल रही है जबकि Rs 79 के पैक में 200MB अतिरिक्त मिल रही है।

Vodafone Idea के अधिक प्लांस के बारे में यहाँ जानें।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo