Vodafone Idea ने पेश किया Rs 24 का मिनिमम रिचार्ज प्लान

Vodafone Idea ने पेश किया Rs 24 का मिनिमम रिचार्ज प्लान
HIGHLIGHTS

यह मिनिमम रिचार्ज वोडाफोन और आईडिया दोनों ही यूज़र्स के लिए है और इस प्लान से उपभोक्ता 28 दिनों की वैधता को बढ़ा सकता है।

सभी टेलिकॉम कम्पनियों ने प्रीपेड यूज़र्स के लिए मिनिमम प्रीपेड रिचार्ज को अनिवार्य कर दिया है और उसके बाद से ही एयरटेल, टाटा डोकोमो, वोडाफोन और आईडिया सेलुलर ने अपने नए प्लान्स को लॉन्च कर दिया है जिनकी कीमत Rs 35 से शुरू होती है। वोडाफोन आईडिया ने ने  अपना नया किफायती प्लान लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत Rs 24 रखी गई है।

Rs 24 की कीमत में लॉन्च हुआ यह नया प्रीपेड प्लान वोडाफोन और आईडिया दोनों ही यूज़र्स के लिए उपलब्ध है। यह सभी प्रीपेड यूज़र्स के लिए ओपन मार्केट प्लान है और वोडाफोन तथा आईडिया के सभी सर्कल में मान्य है। यह प्लान खासतौर से उन यूज़र्स के लिए है जो केवल अपने अकाउंट की वैधता बढ़ाना चाहते हैं और कोई वॉयस और डाटा बेनिफिट नहीं चाहते हैं। इस रिचार्ज से 28 दिनों की वैधता बढ़ जाती है। Vodafone के नए प्लान लॉन्च; Rs 176 के शुरूआती प्लान में मिल रहा Rs 126GB तक डाटा

इस प्लान के फ्री कॉलिंग बेनिफिट की बात करें तो वोडाफोन यूजर्स को 100 ऑन-नेट नाईट कॉलिंग मिनट्स मिल रहे हैं जिनका उपयोग रात 11 से सुबह 6 बजे किया जा सकता है। ऑन-नेट कॉलिंग का अर्थ यहाँ यह है कि वोडाफोन से वोडाफोन या आईडिया से आईडिया। अन्य कॉल्स, लोकल और STD की दर 2.5 पैसा प्रति सेकंड हो जाएगी। डाटा यूसेज की बात की जाए तो प्रति 10KB 4 पैसा, यानी प्रति MB 4 रूपये चार्ज देना होगा। रोमिंग में डाटा दर प्रति 10KB 10 पैसा हो जाएगा और प्रीत MB 10 रूपये हो जाएगी।

बात करें SMS की तो प्रति लोकल SMS Rs 1 और नेशनल SMS Rs 1.5 चार्ज किया जाएगा। 28 दिनों के बाद ग्राहक दोबारा इस रिचार्ज को रिपीट कर सकते हैं और 28 दिनों की वैधता को बढ़ा सकते हैं। अगर ग्राहक रिचार्ज नहीं कर सका है लेकिन अकाउंट Rs 24 बैलेंस मौजूद है तो यह पैदा कट कर 28 दिनों की वैधता बढ़ा दी जाएगी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo