Vodafone दे रहा है 84GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग, कीमत है Rs 396

Vodafone दे रहा है 84GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग, कीमत है Rs 396
HIGHLIGHTS

Vodafone के इस ऑफर के तहत हर दिन 1GB डाटा मिलेगा.

फ़िलहाल भारतीय टेलीकॉम बाज़ार में काफी हलचल मची हुई है. रोजाना कोई न कोई कंपनी एक नया ऑफर पेश कर देती है, ताकि वह ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपने साथ जोड़े रखे. अब इस लिस्ट में एक बार फिर Vodafone का नाम शामिल हुआ है. दरअसल Vodafone ने अब बाज़ार में एक नया ऑफर पेश किया है.

Vodafone के इस नए ऑफर में मिलने वाले लाभ के बारे में बात करें तो इसके तहत यूजर को 84GB डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कालिंग का लाभ मिलेगा. लेकिन इस ऑफर के तहत हर दिन 300 मिनट का कैप होगा. यूजर को हर दिन 1GB डाटा मिलेगा. इस ऑफर के तहत 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है. इस ऑफर के लिए यूजर को Rs 396 का भुगतान करना होगा. हालाँकि आपको बता दें कि, यह ऑफर सिर्फ लिमिटेड पीरियड के लिए ही उपलब्ध है.

Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

इस ऑफर के बारे में हमें Vodafone की तरफ से एसएमएस के जरिये जानकारी मिली है. तो यह भी बोल पाना मुश्किल है कि यह एक ओपन ऑफर है, या यह ऑफर सिर्फ कुछ चुने हुए नंबर्स पर उपलब्ध है. हालाँकि यह ऑफर Vodafone के ओल्ड यूजर्स को मिल रहा है.

अगर बात करें jio की तो, jio भी Rs 399 की कीमत में 84 दिनों के लिए हर दिन 1GB डाटा दे रहा है. इसके तहत अनलिमिटेड कालिंग भी मिल रही है.

Flipkart पर 'The Big Freedom’ सेल हुई शुरू…!!!

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo