Vi (Vodafone Idea) के स्पेशल पोस्टपेड डेटा पैक्स की कीमत शुरू होती है मात्र Rs 30 से

Vi (Vodafone Idea) के स्पेशल पोस्टपेड डेटा पैक्स की कीमत शुरू होती है मात्र Rs 30 से
HIGHLIGHTS

आपको बता देते है कि Vi (Vodafone Idea) वी के पास कुछ स्पेशल पोस्टपेड डेटा प्लान्स हैं

कंपनी की ओर से यूजर्स को यह प्लान्स मात्र Rs 30, Rs 100 और Rs 200 की आकर्षक कीमत में आते हैं

इन पोस्टपेड डेटा प्लान्स को कंपनी की ओर से स्पेशल पोस्टपेड पैक श्रेणी में रखा गया है

जहां एक ओर टेलीकॉम जगत में आपको अलग अलग लाभों के साथ अलग अलग प्लान्स बड़ी आसानी से मिल जाते हैं, वहीँ कंपनी अपने अपने यूजर बेस के अनुसार कई प्लान्स को लॉन्च करती है, ताकि उसके यूजर्स उस कंपनी के साथ बने रहे और आकर्षक ऑफर्स और पैक्स का लाभ उठाते रहे। ऐसे में हम देखते हैं कि Vi यानी Vodafone Idea के पास भी कुछ ऐसे ही प्लान्स हैं। हालाँकि Vi (Vodafone Idea) के पास कई सारे प्लान्स हैं, जिनमें कई या ऐसा भी कह सकते है कि बहुत से पोस्टपेड डेटा प्लान्स भी हैं। आपको बता देते है कि कंपनी के पास Data Packs दतौर Postpaid ISD Packs के तौर पर अलग अलग दो श्रेणी हैं। इन दोनों ही श्रेणियों में कंपनी की ओर से अलग अलग पोस्टपेड प्लान्स ऑफर किये जाते हैं, आइये जानते हैं इन ऑफर्स और पैक्स के बारे में…

अगर हम कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाते हैं तो हमें यहाँ कई प्लान्स देखने को मिलते हैं, कुछ प्लान्स तो ऐसे हैं जो आपको आशचर्य में डाल सकते हैं, ऐसे ही कुछ प्लान्स इस लिस्ट में मात्र Rs 30 की शुरूआती कीमत में लिस्ट हैं। यहाँ आपको यह भी बता देते है कि यह प्लान्स पोस्टपेड श्रेणी में आते हैं। अगर हम Rs 100 की कीमत में आने वाले स्पेशल डेटा पैक की चर्चा करें तो आपको बताद एते है कि इस डेटा पैक में आपको 20GB डेटा तो मिलता ही है, इसके अलावा आपको बढिया लाभ भी मिलता है, यह डेटा आपको 30 दिनों के लिए दिया जा रहा है। हालाँकि यह भी देखने वाली बात है कि इस प्लान में आप एक ही कनेक्शन को इस्तेमाल कर सकते हैं। 

इसके अलावा अगर हम Rs 200 की कीमत में आने वाले स्पेशल डेटा पैक की चर्चा करते हैं तो आपको बता देते हैं कि इस पैक में आपको 50GB हाई-स्पीड डेटा मिलता है। यह पैक भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस पोस्टपेड प्लान में भी आप मात्र एक ही कनेक्शन को चला सकते हैं। आजकल हम देख रहे है कि एक पोस्टपेड प्लान में कई कनेक्शन चलाने की भी आज़ादी आपको मिलने लगी है। 

अब अगर अंत में हम सबसे सस्ते प्लान की चर्चा करें तो यह मात्र Rs 30 की कीमत में आने वाले पोस्टपेड पैक है। यह एक स्पेशल ISD पैक है, इसे आप अपने अनुसार अगर लेना चाहते हैं तो कंपनी को कॉल करके इस प्लान को ले सकते है। इस पैक के साथ आपको कई दूसरे देशों में कॉल करने के लिए अलग अलग चार्ज देने होंगे। हालाँकि अगर आप इस प्लान के अलावा यह कॉल आदि करते हैं तो आपको बेहद ज्यादा कीमत अदा करनी होती है। 

Vodafone Idea के प्रीपेड प्लान्स के लिए यहाँ क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo