OMG! प्लान नहीं इंटरनेट का भंडार हैं ये Recharge, फ्री में मिलता है अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग

OMG! प्लान नहीं इंटरनेट का भंडार हैं ये Recharge, फ्री में मिलता है अनलिमिटेड इंटरनेट और कॉलिंग
HIGHLIGHTS

अगर आपको भी अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड इंटरनेट की जरूरत पड़ती है

Vodafone Idea आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आया है

असल में आज हम आपको Vodafone Idea के उन प्लांस के बारे में बताने वाले हैं, जो प्लांस नहीं डेटा के भंडार हैं!

अभी हमने आपको Airtel और Jio के 70 रुपये की कीमत के अंदर आने वाले प्लांस के बारे में बताया है, इसके अलावा हमने आपको 199 रुपये की कीमत में आने वाले Airtel-Jio-Vi Plans के बारे में जानकारी दी है। लेकिन अब हम आपको कुछ नए प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं। हम आपको Vi के कुछ ऐसे प्लांस के बारे में आपको बताएंगे जो आपको न केवल डेटा लिमिट के साथ डेटा प्रदान करते हैं, बल्कि इन प्लांस में आपको एक्स्ट्रा डेटा भी फ्री में ऑफर किया जाता है।

इतना ही नहीं, इन प्लांस में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही SMS और OTT लाभ भी मिलते हैं। आइए जानते है कि आखिर Vi के ऐसे कौन से प्लांस हैं जो आपको बेहतरीन ऑफर दे रहे हैं। 

Vodafone Idea का 601 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan

हालांकि आपको इस प्लान की कीमत कुछ ज्यादा लग सकती है, लेकिन इस प्लान में मिलने वाले लाभ देखकर कहंगे कि यह अपने आप में बेहतरीन प्लान है। इस प्लान में मिलने वाले फ़ायदों पर एक नजर डाल लेते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vodafone Idea के 601 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान में आपको डेली 3GB डेटा दिया जा रहा है, इसके साथ ही आपको 16GB एक्स्ट्रा डेटा भी इस प्लान में मिलता है। यह प्लान आपको 100 रोजाना SMS लिमिट के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Live TV, Vi Movies, Binge All Night और Weekend Data Rollover की भी सुविधा प्रदान करता है। हालांकि इस प्लान की वैलिडिटी मात्र 28 दिनों की है। लेकिन इस प्लान के साथ आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस भी मिलता है। 

Vodafone Idea का 901 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान 

जैसे कि मैंने पहले प्लान के लिए भी आपसे कहा था, इस प्लान के साथ लिए भी मैं आपसे यही कह रहा हूँ कि यह प्लान आपको कीमत को देखकर कुछ महंगा जरूर लग सकता है, लेकिन इस प्लान के लाभ देखकर आपको इस प्लान से मानो प्यार ही हो जाने वाला है। इस प्लान में आपको 901 रुपये की कीमत में डेली 3GB डेटा मिलता है। इसके अलावा आपको 48GB एक्स्ट्रा फ्री इंटरनेट भी आपको इस प्लान के साथ दिया जा रहा है।

इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह 70 दिनों की है। हालांकि इस वैलिडिटी में आपको मात्र डेटा और एक्स्ट्रा डेटा ही नहीं मिल रहा है, इस प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। हालांकि, आपको इस प्लान के साथ 100 SMS भी डेली दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ भी आपको Live TV, Vi Movies, Binge All Night और Weekend Data Rollover की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ भी आपको एक साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo