Airtel VS Jio: 70 रुपये की कीमत के अंदर वाले ये प्लांस हैं धांसू! जाने आपके लिए कौन सा बेस्ट

Airtel VS Jio: 70 रुपये की कीमत के अंदर वाले ये प्लांस हैं धांसू! जाने आपके लिए कौन सा बेस्ट
HIGHLIGHTS

आज हम आपको Airtel के 65 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के साथ ही Jio के 61 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के बारे में भी जानकारी देने वाले हैं।

आइए जानते है कि आखिर आपके लिए कौन सा प्लान बेस्ट होने वाला है।

Airtel ने अभी हाल ही में अपने 199 रुपये की कीमत वाले प्लान को 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपने सबसे सस्ते डेटा प्लान को भी लॉन्च कर दिया है, यानि आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Airtel की ओर से उसके 65 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के बारे में जान सकते हैं। यहाँ आप Airtel VS Jio VS Vi के 199 रुपये की कीमत में आने वाले प्लांस के बारे में जान सकते हैं।

हालांकि अभी हम जायां इनके बारे में ज्यादा चर्चा न करके Airtel के 65 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान पर आ जाते हैं। इस प्लान को कंपनी ने बाजार में उतार दिया है। हालांकि इसके अलावा Jio का भी एक 61 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान बाजार में है। आज हम आपको Airtel के 65 रुपये की कीमत में आने वाले और Reliance Jio के 61 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान के बारे में आपको जानकारी देने वाले हैं। आइए जानते है कि आखिर आपके लिए कौन सा प्लान बेस्ट रहने वाला है। 

Airtel के 65 रुपये की कीमत वाले प्लान में क्या मिलता है? 

airtel rs 65 recharge plan

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Airtel के 65 रुपये की कीमत वाले प्लान को एक डेटा वाउचर के तौर पर पेश किया गया है। इस प्लान के साथ आपको 4GB 4G डेटा मिलता है। हालांकि आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान के साथ आपको न तो कोई कॉलिंग और न ही कोई SMS बेनेफिट मिलता है। इसका मतलब है कि इस प्लान के साथ आपको मात्र 4GB डेटा मात्र ही मिलता है। अगर इस प्लान की वैलिडिटी आदि की बात करें तो आपको बात देते हैं कि जो आपके वर्तमान प्लान की वैलिडिटी होने वाली है, वही इस प्लान की भी वैलिडिटी बन जाने वाली है। अगर आपका प्राइमेरी प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है, तो जाहिर है कि इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही हो जाने वाली है। 

Jio का 61 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान

jio rs 61 recharge plan

अगर हम अब Jio के मात्र 61 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि इस प्लान के साथ आपको 6GB डेटा दिया जा रहा है, अब जब Jio की बात आती है तो आप मान सकते है कि आपको मात्र 4G डेटा ही मिलने वाला है। इसके अलावा इस प्लान के भी आपको कोई कॉल या SMS बेनेफिट नहीं मिल रहा है। वैलिडिटी इस प्लान के साथ भी वैसी ही है, जैसी अभी आप Airtel के प्लान के साथ देख चुके हैं। 

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo