Tata Sky ने अपने 25 channel packs में किये ये बदलाव

Tata Sky ने अपने 25 channel packs में किये ये बदलाव
HIGHLIGHTS

Tata Sky ने अपने 25 channel packs को किया रिवाइस

पैक्स में गुजराती रीजनल पैक भी शामिल

हाल ही में Telecom Talk की आयी एक रिपोर्ट की मानें तो DTH प्रोवाइडर Tata Sky ने अपने Channel Packs में कुछ बदलाव  किये हैं। वहीँ ये बदलाव केवल कीमत से जुड़े ही नहीं हैं। DTH provider Tata Sky के नए पैक्स में प्राइस को जोड़ने, घटाने के साथ कई चैनल पैक्स में भी कुछ बदलाव लाये हैं। 

Tata Sky Channel Packs के तहत Tata Sky एक बड़े यूजर बेस सपोर्ट के होने के बाद भी TRAI के नियम को शायद अभी तक एडजेस्ट  नहीं कर पा रही है और यही वजह है कि कंपनी Tata Sky इस तरह का कदम उठाती नज़र आ रही है। टाटा स्काई ने अपने यूज़र्स के लिए ऑफर्स और टैरिफ प्लान में कुछ बदलाव किए हैं। कंपनी ने अपने कुल 25 चैनल पैक की कीमत में बदलाव किया है।

Tata Sky Channel Packs में  इस तरह के 25 चैनल पैक्स हैं जिनमें कुछ न कुछ बदलाव किया गया है जिसमें रीजनल पैक्स भी आते हैं। आपको बता दें कि इन पैक में सस्ते पैक्स ही नहीं, बल्कि प्रीमियम पैक्स भी शामिल हैं। वहीँ सबसे ज्यादा बदलाव रीजनल पैक कैटेगरी में किए गये हैं।

कुछ यूँ हुए हैं बदलाव

पैक्स में Gujarati Regional pack भी शामिल है, जिसकी कीमत जहां 7 रुपये थी वहीँ अब 8.49 रुपये हो गयी है। इसके साथ ही पैक में जहां 4 चैनल शामिल थे, वहीँ अब यूजर्स को इस पैक में कुल 5 चैनल्स मिलेंगे। इसके अलावा Tata Sky ने Tamil Family Sports pack में भी बदलाव किए हैं। इस पैक की कीमत को 267 रुपये से घटाकर 254.27 रुपये कर दिया गया है। हालांकि इस पैक में एक चैनल की कमी आयी है। पहले इस पैक में जहां 77 चैनल मिलते थे, वहीँ अब इस पैक में 76 चैनल्स यूज़र्स को मिलते हैं।

आपको बता दें कि बाकी पैक में Telugu Family Sports pack भी शामिल है। यह पैक पहले 285 रुपये का आता था और अब यूज़र्स को इसके लिए 282 रुपये देने होंगे। हालांकि इस पैक में अब 75 चैनल्स दिए जा रहे हैं। वहीँ इसके अलावा कन्नड फैमली स्पोर्ट्स पैक, तेलगु फैमिली स्पोर्ट्स HD, कन्नड फैमिली स्पोर्ट्स HD, मलयालम फैमिली स्पोर्ट्स HD, तमिल फैमिली किड्स स्पोर्ट्स, तमिल प्रीमियम स्पोर्ट्स इंग्लिश पैक्स भी बदलाव की लिस्ट में आते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo