999 रुपये में Tata Sky Broadband Service अब 14 नहीं, 21 शहरों में उपलब्ध

999 रुपये में Tata Sky Broadband Service अब 14 नहीं, 21 शहरों में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यूजर्स की सुविधा के लिए रखे गए कई पेमेंट मोड

14 शहरों से शुरू हुई थी ब्रॉडबैंड सर्विस

Tata Sky Broadband Service की शुरुआत जाएं Tata ने भारत के केवल 14 शहरों से ही की थी अब वहीँ इसका विस्तार कर रहा है। अब देश के 21 शहरों में Tata Sky ने अपनी इस ब्रॉडबैंड सर्विस यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया है। अब मुंबई, हैदराबाद और भोपाल के यूज़र्स भी इस सर्विस का लुत्फ़ उठा सकेंगे।

TelecomTalk की रिपोर्ट्स के मुताबिक DTH service provider टाटा ने अपने यूजर्स को इस सर्विस के साथ अनलिमिटेड डाटा प्लान दे रही है। इस ब्रॉडबैंड सर्विस को यूज़र्स के लिए कंपनी 999 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध करा रही है जिसमें कई प्लान्स शामिल हैं। प्लान्स यूज़र्स के लिए कोई डाटा लिमिट नहीं दी गई है। साथ ही प्लान्स की वैलिडिटी और स्पीड अलग-अलग है। इसके साथ ही यूजर्स की सुविधा के लिए भी कई पेमेंट मोड रखे गए हैं।  यूजर्स अपने प्लान के लिए 3 महीने, 5 महीने, 6 महीने और 12 महीने के हिसाब से एक साथ पेमेंट कर सकते हैं।

Tata Sky Broadband Service के 999 रुपये प्लान में यूज़र्स को 10Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग मिलती है। वहीँ इसी के साथ 1,250 रुपये का प्लान भी है जिसमें यूजर्स को 25 Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग मिलती है। 1,500 रुपये और 1,800 रुपये के प्लान भी हैं, जिनमें अनलिमिटेड डाउनलोडिंग के साथ 50Mbps और 75Mbps की स्पीड मिलती है। वहीँ 2,400 रुपये में यूजर्स को 100 Mbps की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोडिंग मिलती है।

इन 14 शहरों से हुई थी Tata Sky Broadband Service की शुरुआत

आपको बता दें कि टाटा ने शुरुआत में यह ब्रॉडबैंड सर्विस Delhi, Noida, Gurgaon, Greater Noida, Ghaziabad, Ahmedabad, Bengaluru, Bhopal, Chennai, Hyderabad, Mira Bhayandar, Mumbai, Pimpri Chinchwad और Thane के लिए उपलब्ध कराई थी।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo