Tata Sky Binge+ एंडरोइड TV सेट टॉप बॉक्स अब केवल Rs 2,999 में, क्या इसे खरीदना होगा सही फैसला

Tata Sky Binge+ एंडरोइड TV सेट टॉप बॉक्स अब केवल Rs 2,999 में, क्या इसे खरीदना होगा सही फैसला
HIGHLIGHTS

Tata Sky Binge+ का दाम हुआ कम

Rs 2,999 में उपलब्ध हुआ Tata Sky Binge+

डिवाइस से देख सकते हैं OTT ऐप्स और सैटल्लाइट TV पर कंटैंट

Tata Sky  ने अपने Android TV STB Binge+ की कीमत कम कर के Rs 2,999 कर दी है जिसे Rs 5,999 में लॉन्च किया गया था। कुछ महीने पहले Binge+ Set-Top Box की कीमत कम कर के Rs 3,999 कर दी गई थी। अब कंपनी ने नए ग्राहकों के लिए कीमत को और भी कम कर दिया है। Tata Sky Binge+ नॉन-स्मार्ट टीवी यूजर्स के लिए अच्छा विकल्प है। आपको बता दें, एंडरोइड TV पर आधारित Binge+ यूजर्स को OTT ऐप्स और सैटल्लाइट TV पर कंटैंट देखने की अनुमति देता है। अच्छी बात यह है कि टाटा स्काई ने नई कीमत के साथ भी ऑफर्स नहीं बदले हैं और नए Binge+ कनैक्शन पर अब भी छह महीने के लिए Tata Sky Binge और तीन महीने के लिए अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Rs 2,999 में Tata Sky Binge+, कैसा है ऑफर?

Tata Sky Binge+ OTT ऐप्स के साथ आने वाला बढ़िया प्रॉडक्ट है। टाटा स्काई ने अपना ‘Tata Sky Binge’ ऐप भी शामिल किया है जिस पर सात दिनों तक कैच अप TV देख सकते हैं। सेट-टॉप बॉक्स आपके एंडरोइड TV पर बेस्ड है इसलिए आपको वॉयस इनेबल्ड रिमोट मिल रहा है। लिनियर TV और OTT ऐप्स के बीच स्विच करना भी आसान है। हाल ही में Tata Sky ने कहा था कि, कंपनी Binge+ STB पर नया लॉन्चर जोड़ेगी जो और अधिक कंटैंट ऑफर करेगा।

Tata Sky Binge+: नए कनैक्शन पर ऑफर

Tata Sky हर नए कनैक्शन पर छह महीने के लिए Tata Sky Binge का सब्सक्रिप्शन दे रहा है। इसके अलावा, Binge+ के नए यूजर्स को तीन महीने के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। Tata Sky ने अपने Binge की कीमत Rs 249 से बढ़ा कर Rs 299 कर दी है।

Tata Sky Binge इसके अलावा, Disney+ Hotstar, ZEE5, SunNXT, Voot Select, Voot Kids, Hungama Play, Eros Now और ShemarooMe के प्रीमियम सब्सक्रिप्शन का फ्री एक्सैस भी दे रहा है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo