रिलायंस जियो का नया धमाका: पूरे 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री 4G डाटा के पेशकश

रिलायंस जियो का नया धमाका: पूरे 6 महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग और फ्री 4G डाटा के पेशकश
HIGHLIGHTS

रिलायंस जियो ने अपना Rs 594 की कीमत में आने वाला नया प्लान लॉन्च कर दिया है, इस प्लान में आपको 6 महीने के लिए ऑफर्स और बेनिफिट दिए जा रहे हैं।

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को एक नए लुभावने प्लान के साथ एक नई सौगात दी है। आपको बता दें कि कंपनी ने मात्र Rs 594 की कीमत में अपना नया प्लान पेश किया है। इस प्लान यानी Rs 594 की कीमत में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ पूरे 6 महीनों के लिए फ्री 4G डाटा मिल रहा है। यह प्लान कंपनी ने अपने JioPhone Mansoon Hungama Offer के तहत लॉन्च किया है। 

अगर हम कंपनी ने इस मानसून ऑफर की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं ककी इस प्लान के तहत आप रिलायंस जियोफोन को मात्र Rs 501 की कीमत में ले सकते हैं, हालाँकि इसके लिए आपको अपने पुराने फीचर फोन को एक्सचेंज करना होगा। यह ऑफ़र मात्र JioPhone के लिए ही है, अगर आप इसे JioPhone 2 के साथ भी समझ रहे हैं, तो वह आपको ग़लतफ़हमी है। जैसा कि आप जानते हैं कि JioPhone 2 को 15 अगस्त से उपलब्ध करा दिया जाने वाला है। 

हालाँकि आपको इस डिवाइस के साथ कुछ प्लान्स में चुनकर कोई एक प्लान लेना होगा, जैसे आप Rs 49 और Rs 153 की कीमत में आने वाले प्रीपेड प्लान्स में से चुनाव कर सकते हैं। अगर Rs 49 की कीमत में आने वाले प्लान की बात करें तो यह कंपनी का सबसे अफोर्डेबल प्लान कहा जा सकता है, इसमें आपको 1GB डाटा अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ पूरे 28 दिनों के लिए दिया जा रहा है।

जियो की ओर से पेश किये गए इस प्लान से अन्य बहुत से प्लान्स को कड़ी टक्कर मिलने वाली है, खाकर एयरटेल और वोडाफ़ोन के प्लान्स इससे प्रभावित होने वाले हैं, असल में जियो पिछले लम्बे समय से इस तरह के कुछ न कुछ निर्णय लेता रहा है, जो अन्य कंपनियों के लिए गले की फांस बना हुआ है। ऐसा ही कुछ कंपनी ने अपने इस नए प्लान के साथ भी कर दिया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo